Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / भारत से फ़रार विजय माल्या भारत-पाक का मैच देखते हुए नज़र आए

भारत से फ़रार विजय माल्या भारत-पाक का मैच देखते हुए नज़र आए

बर्मिघम के एजबेस्टन मैदान में इंडिया और पाकिस्तान के मैच को लेकर हिंदुस्तान और पाकिस्तान में रोमांच का माहौल था । स्टेडियम भी दर्शकों से खचाखच भरा था।

वहीं हजारों दर्शकों की भीड़ में एक ऐसा शख़्स भी था जिसका वहां होना एक तरह से भारतीय एजेंसियों को मुंह चिड़ाने जैसा था. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बैंकों का हजारों करोड़ बकाया लेकर चंपत हुए यूबी ग्रुप के पूर्व चेयरमैन विजय माल्या थे.

विजय माल्या के खिलाफ भारत में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी है. उनके खिलाफ कई बार कोर्ट से वारंट भी जारी हो चुके हैं लेकिन माल्या भारतीय एजेंसियों की पहुंच से दूर ब्रिटेन में शरण लिए हुए हैं. ब्रिटिश सरकार से उनके प्रत्यर्पण की कोशिशें जारी हैं. भले ही देश में मौजूद माल्या की संपत्ति जब्त की जा रही है लेकिन वो इससे बेपरवाह नज़र आ रहे हैं। विजय माल्या को यहां सुनील गास्वर के साथ बातचीत करते भी देखा गया ।

मैच में माल्या की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे एजबेस्टन के मैदान पर दर्शक दीर्घा में अन्य मेहमानों के साथ मैच का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं. मैच में माल्या अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आए । माल्या के चेहरे पर वही रंगत थी जो आईपीएल मैचों के दौरान उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स के मुकाबलों के दौरान दिखती थी।

TOPPOPULARRECENT