Saturday , September 22 2018

बाबरी मस्जिद पर दावा बरकरार रहा तो साढ़े छह हजार दुसरे मस्जिदों पर हम दावा करेंगे- विनय कटियार

असदुद्दीन ओवैसी के बाबरी मस्जिद पर दिए बयान पर अब बीजेपी नेता विनय कटियार ने विवादित बयान दिया है। विनय कटियार ने कहा है कि अगर मस्जिद पर दावा बरकरार रहा तो साढ़े छह हजार दूसरे विवादित मस्जिदों पर हम दावा करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद नाम की कोई चीज बची ही नहीं थी।

उन्होंने ओवैसी से सवाल पूछते हुए कहा कि वह यह बताएं कि मस्जिद कहां बनाएंगे, अयोध्या में तो रामलला विराजमान हैं और वहीं राम का मंदिर है अब उसमें केवल भव्यता और दिव्यता देंगे।

जल्द ही वहां भव्य और दिव्य राम मंदिर बनेगा। कटियार ने कहा कि बाबर की मजार जब अफगानिस्तान में पक्की नहीं तो हिंदुस्तान में क्या बनेगी।

दावे के मुताबिक बाबरी मस्जिद कागज में है ही नहीं, कहीं बाबर के नाम का कुछ नहीं है। छोड़ने के नाम पर कुछ बचा तो है नहीं अब केवल इतना है कि भगवान राम टाट के मंदिर में हैं और अब उसे भव्य मंदिर बनाना है।

अगर वह अयोध्या से हट जाते तो फिर हम बाकी मंदिरों के बारे में सोचेंगे कि बाकी हम छोड़ दें। हमने हमेशा कहा है कि हमें तीन स्थान चाहिए अयोध्या, काशी और मथुरा।

काशी और मथुरा में हमारे मंदिर पहले से हैं लेकिन अयोध्या में ऐसा कोई ढांचा नहीं था। पहले अयोध्या मंदिर पर दावा छोडें फिर हम सोचेंगे कि काशी- मथुरा का क्या करना है।

TOPPOPULARRECENT