Monday , April 23 2018

विनय कटियार के बयान पर प्रधानमंत्री की चुप्पी प्रोत्साहन के बराबर

Prime Minister Narendra Modi during the Valedictory Session of National Law Day Celebration at vigyan Bhawan on 26th Nov. 2017. Express photo by Renuka Puri

नई दिल्ली: देश में जब भाजपा की सरकार आई है कुछ नेता धर्म के नाम पर गन्दी राजनीति करके सस्ती शोहरत हासिल कने में सरगर्म हैं, जिनमें बजरंग दल के संस्थापक व भाजपा नेता विनय कटियार भी आगे आगे हैं, जो हमेशा विवादित बयान देकर मीडिया में बने रहना चाहते हैं हालाँकि उन्हें न तो हिन्दू से मतलब है और न ही हन्दू धर्म से।.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आल इंडिया मुस्लिम एकता कमीटी के चेयरमैन हाजी इकराम हसन ने विनय कटियार का यह बयान कि ‘सभी मुसलमानों को पाकिस्तान और बंगलादेश भेज देना चाहिए’ की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री सब का साथ सबका विकास के तहत आगे बढ़ना चाहते हैं तो फिर विनय कटियार जैसे लोगों के बयान पर ख़ामोशी इखितियार करके उनकी प्रोत्साहित क्यों की जा रही है।

आखिर ऐसे लोगों के खिलाफ एकशन क्यों नहीं लिया जा रहा है जो खुलेआम मुसलमानों को बंगलादेश और पाकिस्तान भेजने की बात कर रहे हैं अगर यही नरम रवैया रहा तो वह दिन दूर नहीं जब देश एक बार फिर नफरत की आग में जल उठेगा, जिसके बाद प्रधानमंत्री के पास मायूसी के अलावा कुछ नहीं होगा।

TOPPOPULARRECENT