Monday , November 20 2017
Home / Social Media / राम रहीम के चरणों में लेटकर प्रणाम करते हुए BJP नेता का वीडियो वायरल

राम रहीम के चरणों में लेटकर प्रणाम करते हुए BJP नेता का वीडियो वायरल

हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को लेट कर प्रणाम करते नजर आ रहे हैं।

इसमें बाबा के स्टेज को ऊँची जगह पर दिखाया गया है। स्टेज से नीचे उतर कर राम रहीम बीजेपी नेता राम विलास को आशीर्वाद देता है। इतना ही नहीं राम विलास शर्मा ने अपनी तरफ से राम रहीम को 51 लाख रुपए का दान भी दिया था।
बताया जा रहा है कि ये वीडियो राम रहीम के पचासवें जन्मदिन का है। जिसके लिए पांच दिवसीय कार्यक्रम किया गया था।

 

राम रहीम के कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री राम विलास शर्मा मीडिया से बात करते हुए राम रहीम की तारीफ भी करते हैं। वह कहते हैं कि राम रहीम ने पीएम मोदी द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों में काफी योगदान दिया है।

राम विलास के अलावा अन्य कई नेता राम रहीम के डेरे में पहुंच चुके हैं और उन्होंने बाबा के नाम पर काफी फंड दिया है।

 

आपको बता दें की राम रहीम इस वक़्त साध्वी रेप मामलों में दोषी करार दिए जाने के बाद २० साल के लिए जेल की कैद में हैं

 

 

15 लाख का वादा करके 51 लाख ले गए। यह वीडियो हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा का है, जिसमें वो ढोंगी बाबा राम रहीम को 51 लाख का दान दे रहे हैं,वो भी इस बाबा के जन्मदिन पर। काश, मंत्री जी इतनी चिंता हरियाणा के सरकारी स्कूलों की कर लें तो सूबे की शिक्षा का स्तर सुधर जाए।कहने को तो हरियाणा में 20000 सरकारी स्कूल हैं लेकिन 10वीं तक के महज 3200 स्कूल हैं। राज्य में 50 फीसदी गांव तो ऐसे हैं, जिनमें 10वीं तक के सरकारी स्कूल हैं ही नहीं। बाबा की इतनी चिंता मत करो मंत्री जी। थोड़ा अपने मंत्रालय के बारे में सोच लो। आपके शिक्षा मंत्री बनने के बाद राज्य में कोई सुधार नहीं हुआ है। अपने काम पर ध्यान न देकर आप बाबा के दरबार में हाजिरी लगाते हैं और कहते हैं कि बाबा क्रांतिकार काम कर रहे हैं। वाह मंत्री जी, मंत्री हो तो ऐसा। क्या आप जनता को बताएंगे बाबा ने कौन-सा क्रांतिकारी काम किया। हां आपको सत्ता की गद्दी तक जरूर पहुंचा दिया। अगर आप इसे क्रांतिकारी काम कह रहे हैं तो मुझे कुछ नहीं कहना आपको।अगर आपको वोट की ही चिंता है तो कभी किसी गरीब के घर चले जाते। ठीक है 15 लाख का वादा पूरा मत करो लेकिन जनता की कमाई के 51 लाख भी तो मत लुटाओ।सहमत हैं तो शेयर करें।

Posted by Bhaukal News on Saturday, September 2, 2017

TOPPOPULARRECENT