Thursday , September 20 2018

वायरल वीडियो: रोते हुए नजर आ रहे हैं पर्सनल लॉ बोर्ड से बर्खास्त मौलाना सलमान नदवी

लखनऊ: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से निकाले जाने के बाद से मौलाना सलमान नदवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मौलाना रो रहे हैं। वे अपने छात्रों से कह रहे हैं कि मैं अल्लाह से मोहब्बत की बात करता हूं, जो लोग मेरे साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उनसे खुदा निपटेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वायरल वीडियो में मौलाना सलमान नदवी यह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं अल्लाह से मुहब्बत की बात कर रहा हूं, मैं अल्लाह की बात कर रहा हूं, जो लोग मेरे साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उनसे खुदा निपट लेगा। वह कह रहे हैं कि मेरी सैंकड़ों तकरीरें सिर्फ अल्लाह के लिए हैं, मैं नबी की बात कहता हूँ, इस्लाम की बात कहता हूँ।

विडियो में वह कह रहे हैं कि मुझे बदनाम किया जा रहा है, कर ले, अल्लाह देख रहा है और इंशाअल्लाह इसकी सजा भी होगा। हालांकि यह यह विडियो कब की है इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है, लेकिन इस विडियो को उन्हें बोर्ड से निकाले जाने से जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों सलमान नदवी को बाबरी मस्जिद विवाद पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के पक्ष से अलग जाने और श्री श्री से मुलाकात की वजह से बोर्ड से हटा दिया गया था।

वायरल वीडियो में रोते दिखे ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बर्खास्त मौलाना नदवी

वायरल वीडियो में रोते दिखे ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बर्खास्त मौलाना नदवीजानें पूरी खबर https://goo.gl/iarFxL

Posted by News18 Hindi on Wednesday, February 14, 2018

TOPPOPULARRECENT