Thursday , April 26 2018

VIDEO- बुजुर्ग मुस्लिम भिखारियों से भगवा गुंडों ने जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, मानवता शर्मसार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो  बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। विडियो के बारे में बताया जा रहा है की पश्चिम बंगाल में बुजुर्ग मुस्लिम भिखारियों से जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए गए। वीडियो को सीनियर पत्रकार और जनता के रिपोर्ट न्यूज़ पोर्टल के संस्थापक रिफत जावेद ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर को अपलोड किया गया। वीडियो के कैप्शन में रिफत जावेद ने लिखा है- ”मानवता शर्मसार! पश्चिम बंगाल में हिंदुत्व के गुंडे बुजुर्ग अंधे मुस्लिम भिखारियों को जय श्री राम के नारे लगाने के लिए मजबूर कर रहे हैं!

करीब डेढ़ मिनट के इस  वीडियो में दो बुजुर्ग दिखते हैं, उनमें से एक बुजुर्ग महिला नजर आती है। सफेद रंग का कुर्ता और नीले रंग की लुंगी पहने नजर आ रहे बुजुर्ग के बाए हाथ में ओउम् लिखा एक झंडा दिंखाई देता है।

बुजुर्ग महिला के कंधे का सहारा लेकर चल रहा होता है, लेकिन वीडियो के बैकग्राशख्स लगातार बुजुर्ग पर नारे लगाने का दबाव डालता है, लेकिन तभी पीछे से एक और युवक आता हुआ दिखाई देता है और वह बुजुर्ग की बांह पकड़कर उसे झकझोकरते चिल्लाकर कहता है- ”बोल न…” आखिर बुजुर्ग जय श्रीराम का उच्चारण करता है, लेकिन उस पर दबाव डाल रहा शख्स उससे जोर से बोलने के लिए कहता है और फिर माता का नारा लगवाता है।उंड से एक ऐसे आदमी की आवाज सुनाई देती है जो बुजुर्ग को जबरन जय श्रीराम और माता रानी के नारे लगाने के लिए कहता मालूम होता है। शख्स बंगाली में बोलता हुआ सुनाई देता है।

Humanity shamed! Hindutva goons in West Bengal forcing elderly blind Muslim beggars to chant Jai Shree Ram!

Posted by Rifat Jawaid on Thursday, March 29, 2018

 

TOPPOPULARRECENT