Thursday , September 20 2018

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो से बढ़ सकती है भाजपा नेताओं की मुश्किलें

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो पिछले दो दिन से वायरल हो रहा है. विडियो में महिला ने खुदा का नाम बॉबी बता रही है.  इस विडियो को हजारों लोगों ने शेयर भी किया है. वही इस विडियो को समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुडी पाठक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है ” कृपया बच्चों के सामने ना सुनें.. संस्कारी नेताओं की सच्चाई! भाजपा की महिला नेता बॉबी भाजपा नेता नितिन गड़करी और विजय गोयल की पोल खोलते हुए ..
क्या इस तरह भाजपा में महिलाओं का शोषण होता है ?
यही है भाजपा का असली ?

आप को बता दें की वायरल वीडियो में महिला एक कार में बैठी है और वह कहती है कि उसके बीजेपी के कई बड़े नेताओं से संबंध हैं. वह बीजेपी नेताओं को डांटती भी है. बॉबी के मुताबिक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी और संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी उसे मिलने के लिए बुलाया था. वायरल वीडियो में बॉबी कहती है कि उनके पास बीजेपी नेता विजय गोयल के पर्सनल मैसेज हैं. गोयल ने उसे रात में दारू के नशे में हॉट और सेक्सी बम का मैसेज किया है, वह भी पर्सनल नंबर से. सब मेरे पास है. बता दें कि सियासत  हिंदी वेबसाइट इस वीडियो या महिला द्वारा कही गई बातों की सत्यता की पुष्टि नहीं करता, और न ही उसका इस वीडियो से कोई वास्ता है.

महिला इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री के बारे में कहती हैं कि, आज अगर उसको कोई भी फाईल पास करवानी हो तो डरता है मुझसे, उसको ये बोल दो की ये बॉबी की फाईल है। उसको पता है ये मीडिया में दे देगी इस वीडियो में महिला  ने दावा भी किया है की जानकरी  साझा करने के लिए कांग्रेस ने भी उनसे संपर्क किया था.

 

 

 

TOPPOPULARRECENT