Friday , December 15 2017

वायरल वीडियो: भगवा गुंडों ने मुस्लिम ड्राइवर को जबरन लगाया तिलक, कहा-अब हुए भारतीय मुस्लिम

एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो को लगभग 13 हज़ार लोग शेयर कर चुके हैं। आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में जो दिन में ये वारयल हो गया है।

दरअसल इस वीडियो में सामान ले जा रहा मुस्लिम ऑटो ड्राइवर को कुछ उत्पाती लोग जबरन तिलक लगा रहे हैं। वीडियो को हैदराबाद मेट्रो न्यूज़ नाम के फेसबुक यूज़र ने 1 अप्रैल को पोस्ट किया है । जिसके बाद ये वायरल हो गया है। 5 लाख से ज़्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक मुस्लिम ड्राइवर को कुछ लोगों ने जबरन रोका और उसे ऑटो से नीचे उतारने की कोशिश करते हैं। ड्राइवर कुछ कहने को कोशिश करता है लेकिन कुछ लोग जबरन उसे तिलक लगा देते हैं और कहते हैं कि आज से तुम हिंदुस्तानी मुसलमान हो गए हो।
इस बातचीत के दौरान एक शख्स ऑटो पर भगवा रंग में जय श्री राम लिख देता है। एक मिनट 35 सेकेंड के इस वीडियो में ऑटो में बैठा शख्स कई बार अपने ईमान की दुहाई देकर वहां से जाना चाहता है लेकिन लोग उसे जाने नहीं देते हैं।
वीडियो कहां का है इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन वीडियो को लेकर गुस्से में लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है। जिसमें सभी धर्मों के लोग शामिल हैं। लोगों का कहना है कि ये शर्मनाक हरकत है और ऐसे लोग हिंदू नहीं हो सकते हैं। लोग इसे असहिष्णुता भी कह रहे हैं।

 

TOPPOPULARRECENT