विराट कोहली अनुष्का शर्मा को तलाक़ दे- बीजेपी विधायक

विराट कोहली अनुष्का शर्मा को तलाक़ दे- बीजेपी विधायक

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वेब सीरीज पाताल लोक का निर्माण किया था।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इसके रिलीज होने के बाद से ही इस वेब सीरीज के साथ कई विवाद जुड़ते चले गए।

 

अब बीजेपी के एमएलए नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा पर एफआरआई दर्ज करवाया है और उन पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया है।

 

 

यही नहीं नंदकिशोर गुर्जर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से ये मांग कर डाली की ‘वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें’।

 

उन्होंने अनुष्का शर्मा पर वेब सीरीज पाताल लोक में बीजेपी नेताओं के तस्वीरों को इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए ये सख्त कदम उठाया।

 

नंदकिशोर गुर्जर यूपी के लोनी शहर से हैं और उन्होंने इस शो को एंटी-नेशनल करार दिया साथ ही सांप्रदायिक माहौल को खराब करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत अनुष्का पर केस दर्ज करवा दिया।

 

पाताललोक वेब सीरीज के एक सीन में नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर का इस्तेमाल में किया गया है जहां पर बालकृष्ण बाजपेयी का चरित्र इस सीरीज में एक निगेटिव भूमिका निभाता है।

 

हालांकि दृष्य में मूल तस्वीर को बदला गया, लेकिन गुर्जर का चेहरा फिर भी पहचाना जा सकता है।

 

न्यूज रूम पोस्ट से बात करते हुए नंदकिशोर ने कहा कि देश का हित बहुत मायने रखता है और एक देशभक्त होने के नाते विराट कोहली को इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उन्होंने विराट कोहली से आग्रह किया कि आप तुरंत अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें और सबको एक कड़ा संदेश दें।

 

उन्होंने कहा कि देश से कोई बड़ा नहीं है और विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्त हैं। उन्हें अनुष्का शर्मा को तुरंत ही तलाक दे देनी चाहिए।

 

इसके अलावा उन्होंने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर मांग कर डाली कि बहुत सारे विवाद के बाद इस वेब सीरीज पर बैन लगा देनी चाहिए। हालांकि इन मामलों पर अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Top Stories