Tuesday , December 12 2017

हिमाचल की आवाज़ अब पूरे इंडिया में मचाएगी धमाल

अभी हाल ही में, प्रसिद्द रिकॉर्ड लेबल मोक्ष म्यूजिक कंपनी ने अपने आगामी म्यूजिक एलबम्स के लिए डिंपल गर्ल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साईन किया. इस नई प्रतिभा की खोज राज महाजन ने हिमाचल की वादियों से की है. गॉडफादर के तौर पर राज महाजन डिंपल शर्मा को अपने नए स्टार गायक के तौर पर प्रमोट करेंगे. बेमिसाल ख़ूबसूरती की मल्लिका डिंपल शर्मा की गायकी का अपना अलग ही स्टाइल है.

क्लासिकल से लेकर हिप-हॉप में रूचि रखने वाली डिंपल ने बताया कि वो कैसे अरविन्द पराशर जॉली जी से मिलीं और कैसे उन्होंने डिंपल को राज महाजन तक पहुँचने में मदद की. सही मायनों में अब जाकर डिंपल के सफ़र की असली शुरुआत होने जा रही है.

हिमाचल से दिल्ली तक का सफ़र करने वाली डिंपल गर्ल ने अपने इस नए सफ़र के बारे में कहा, “मैं जॉली जी की बहुत शुक्रगुजार हूँ, जो उन्होंने मुझे राज महाजन सर से मिलवाया. अभी मेरी शुरुआत है लेकिन उन्होंने (राज महाजन) मुझे अभी से ही गाईड करना शुरू कर दिया है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है मेरा प्रोफेशनल गायक बनने का ड्रीम इतनी जल्दी पूरा हो जाएगा.”

राज महाजन को लोग ‘गॉड फादर’ कहते हैं. राज महाजन ने कई उभरते हुए सितारों को उनकी मंजिल तक पहुँचाया है. आज राज संगीत जगत में जाना-पहचाना नाम है. राज ही हैं जिन्होंने दिल्ली में डॉलीवुड टैलेंट क्लब की नींव रखी. इस क्लब ने उन सभी लोगों को मंच दिया जिनके पास अपने टैलेंट को दिखाने का कोई माध्यम नहीं था.

हॉट गायिका डिंपल शर्मा के बारे में राज महाजन का कहते है, “डिम्पल वाकई में वर्सटाइल परफ़ॉर्मर है. आवाज़ का टोन बहुत बढ़िया है लेकिन अभी उसे पोलिश करना बाकी है. बहुत जल्द आप उसे संगीत जगत की दुनिया में धूम मचाते हुए देखेंगे.”

बहरहाल डिंपल अपने पहले वाले गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. आने वाले समय में उनके कई गाने म्यूजिक इंडस्ट्री में हंगामा करने के लिए तैयार हैं. जिनमें शामिल हैं ‘कमली यार दी’, ‘सांवरियां’, ‘ज़ालिम लोशन’ आदि. तो फिर, तैयार रहिये दिलकश अदाओं और खूबसूरत मुस्कान लिए आ रही है हॉट एंड सेक्सी डिंपल आपको बेकरार करने के लिए.

TOPPOPULARRECENT