AIMIM को वोट देना TRS को मतदान करने जैसा है- संबित पात्रा

, , ,

   

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर हमला करते हुए, सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टीआरएस को वोट देना बहुत ही कठिन था। 

AIMIM और TRS पर कटाक्ष करते हुए, संबित पात्रा ने कहा कि तेलंगाना एक “परिवार” (TRS) और इसके “मित्र” (AIMIM) द्वारा शासित किया जा रहा है।

उन्होंने शनिवार को शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, “भाजपा ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) के चुनावों को हैदराबाद के विकास के लिए लड़ रही है।”

पात्रा ने यह कहते हुए टीआरएस और एआईएमआईएम का मजाक उड़ाया, जिसमें कहा गया था कि दोनों “परिवार और मित्र नगर निगम निजी सीमित” जीतने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

हैदराबाद नागरिक चुनावों के लिए इसके प्रचार के एक हिस्से के रूप में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय स्तर के नेताओं में शामिल हो गई है। उसी दिन, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट, उर्फ ​​योगी आदित्यनाथ, शहर भर में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे थे।

पात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव (केसीआर) “अपने दोस्त को सब कुछ दे रहे हैं” और एआईएमआईएम सुप्रीमो और हैदराबाद लोकसभा सांसद (सांसद) असदुद्दीन ओवैसी और हैदराबाद के नागरिकों के लिए कुछ भी नहीं है।

सीओवीआईडी ​​-19 के संबंध में स्थिति का जायजा लेने के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री फार्मा कंपनी भरत बायोटेक की वैक्सीन सुविधा के लिए शहर पहुंचे।

मोदी ने नागरिक चुनावों के लिए प्रचार करने से परहेज किया, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ओल्ड सिटी के लाल दरवाजा इलाके में प्रचार करेंगे।