Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / मिर्ज़ापुरः योगीराज में शिक्षा के मंदिर में लगे अश्लील ठुमके, वीडियो वायरल

मिर्ज़ापुरः योगीराज में शिक्षा के मंदिर में लगे अश्लील ठुमके, वीडियो वायरल

मिर्ज़ापुर। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी बेटी ‘बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा बुलंद कर रही है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में शिक्षा के मंदिर में बेटियों को पढ़ाने के बजाए उनसे अश्लील डांस करवाया जा रहा है।

मामला यूपी के मिर्ज़ापुर का है, जहां के एक सरकारी स्कूल में रक्षा बंधन के मौके पर बार बालाओं का अश्लील डांस आयोजित किया गया। शिक्षा के मंदिर में जमकर अश्लील ठुमके लगे और उनपर बेशर्मी के साथ खूब रुपए लुटाए गए। इस अश्लील डांस का वीडियो भी सामने आया है।  

वीडियो में दो डांसर को स्टेज पर डांस करते हुए दिखाया गया है। डांसर भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रही है। वहां मौजूद लोग इसका आनंद ले रहे हैं। इस दौरान एक शख्स डांसर के पास आता है और हाथ में पकड़े पैसे उन्हें देता है। इसके बाद दूसरा शख्स भी ऐसा ही करता है। कुछ सेकेंड बाद एक अन्य बुजुर्ग वीडियो में बालाओं के साथ डांस करते हुए दिखाई पड़ता है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन और शिक्षा विभाग पर सवाल उठने लगे हैं कि स्कूल में इस तरह के आयोजन की करने की इजाज़त कैसे दी सकती है और इस आयोजन को प्रशासन या पुलिस की तरफ से रोका क्यों नहीं गया।

TOPPOPULARRECENT