Monday , December 11 2017

मुख्यमंत्री रामन सिंह की बहू को मिला अस्पताल में VVIP ट्रीटमेंट- वहीं गरीब गर्भवती महिलाओं की जान के साथ किया गया खेलवार

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री रमन सिंह की बहू ऐश्वर्या सिंह ने 11 नवंबर की सुबह रायपुर के सरकारी अस्पताल डॉ भीमराव अंबेडकर मेमोरियल में एक बच्ची को जन्म दिया मुख्यमंत्री के परिवार ने डिलीवरी के लिए सरकारी अस्पताल का चयन किया, तो सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री की खूब प्रशंसा हुई.

लेकिन उसी सरकारी अस्पताल में सीएम की बहू को VVIP ट्रीटमेंट मिला, उसी के दूसरी तरफ अस्पताल परशासन सामान्य और गरीब परिवार की गर्भवती महिलाओं की जान के साथ खिलवाड़ करता नजर आया. सामान्य और गरीब परिवार की गर्भवती महिलाओं को एक ही बेड पर दो महिलाओं को लेटा दिया गया.

सूत्रों के मुताबिक अस्पताल की जिस दूसरी मंजिल पर मुख्यमंत्री की बहू ऐश्वर्या की डिलीवरी हुई, वहां सुरक्षा के इंतज़ाम इतने कड़े कर दिये गये कि आम आदमी के लिये प्रवेश निषेध कर दिया गया. यही नहीं अस्पताल के बीमार डॉक्टरों के कमरे को भी पुलिस कंट्रोल रूम में तब्दील कर दिया गया.

इस बात के पूछे जाने पर अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि अस्पताल में 700 मरीजों की जगह है और अस्पताल में 1200 मरीज भर्ती हैं.

मुख्यमंत्री की बहू के लिए पूरे अस्पताल की दूसरी मंजिल को फाइव स्टार सुविधाओं में तब्दील करने के सवाल पर अधीक्षक विवेक ने कहा कि कोई एक मरीज ऐसा बता दीजिए, जिसे इलाज न मिला हो और यह तो बड़े गर्व की बात है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हम पर विश्वास जताया.

आपको बता दें इसी दौरान मेडिकल कॉलेज को 25-30 लड़कों को उल्टी-दस्त की शिकायत हुई जिसमें 10 छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आई अस्पताल में भर्ती एक डॉक्टर ने बताया कि कायदे से हमें जिस रूम में भर्ती करना था लेकिन उसे अभी  पुलिस कंट्रोल रूम बना दिया गया है

TOPPOPULARRECENT