Monday , July 23 2018

उमर अकमल का खुलासा, इंडिया के साथ मैच में मिला स्पॉट फिक्सिंग का ऑफर

की टीम से बाहर चल रहे उमर अकमल ने स्पॉट फिक्सिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उमर अकमल ने पाकिस्तानी मीडिया के सामने दावा किया कि साल 2015 वर्ल्ड कप में उन्हें स्पॉट फिक्सिंग करने का ऑफर मिला था. उमर अकमल ने कहा कि उन्हें भारत के खिलाफ पहले मैच में दो गेंद पर रन नहीं बनाने के लिए 2 लाख डॉलर का ऑफर मिला था.

उमर अकमल ने समा टीवी को बयान देते हुए कहा, ‘मुझे वर्ल्ड कप 2015 में भारत के खिलाफ दो डॉट बॉल खेलने का ऑफर मिला था, जिसके लिए मुझे 2 लाख डॉलर देने की पेशकश की गई थी. वह हमारा वर्ल्ड कप 2015 में भारत के खिलाफ पहला मैच था. ऐसे ही कई ऑफर मुझे पहले भी मिले हैं. भारत के खिलाफ मैच में मुझे बाहर बैठने को कहा गया था, लेकिन मैंने साफतौर पर इनकार कर दिया कि मैं पाकिस्तान के लिए खेलूंगा और मुझे ऐसे ऑफर कभी ना दें.’

आपको बता दें उमर अकमल काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. उनकी खराब फिटनेस इसकी वजह है. उमर अकमल को पिछले साल हुई चैंपियंस ट्रॉफी की टीम से बाहर निकाल दिया गया था. इंग्लैंड में फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद उन्हें वापस पाकिस्तान भेज दिया गया था. साथ ही उमर अकमल के मौजूदा कोच मिकी आर्थर से भी अच्छे संबंध नहीं हैं. उमर अकमल ने मिकी आर्थर पर गालियां देने का आरोप लगाया था.

TOPPOPULARRECENT