वसीम रिजवी सीबीआई जांच से बचने के लिए राम मंदिर की मांग कर रहे हैं: मौलाना कल्बे जव्वाद

वसीम रिजवी सीबीआई जांच से बचने के लिए राम मंदिर की मांग कर रहे हैं: मौलाना कल्बे जव्वाद
Click for full image

अलीगढ़। मशहूर शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है। उनहोंने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वासीम रिज़वी जो भी बयान दे रहे है वह खुद को सीबीआई जांच से बचाने की चाल चल रहे हैं। लिहाजा उनकी इन बयानों को शिया तबकों से न जोड़ा जाए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शिया वक्फ बोर्ड प्रांतीय सरकार का हिस्सा है जोकि सरकार द्वारा मनोनीत किया गया है। इसका शिया बिरादरी से कोई सम्बन्ध नहीं है। भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस वसीम रिजवी को बचाने की प्रयास कर रही है। इसके अलावा मौलाना कल्बे जव्वाद ने कश्मीर की स्थिति पर भी बात करते हुए कहा कि वहां के नेता वर्तमान स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं, जो बच्चों और युवाओं बहकाते हैं।

उनहोंने कहा क हमारा यह अनुरोध है कि जिस तरह सरकार नक्सलियों के लिए सावधानी बरतने को कहती है, जबकि वह 80-80 फौजियों को मौत के घाट उतार देते हैं। उसी तरह कश्मीर के बहके हुए युवाओं के साथ सावधानी बरतें। बहके हुए युवाओं को वहां की पुलिस, सरकार और फ़ौज समझाने और सही रास्ते पर लाने का प्रयास करें बजाय उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करके। उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा ही होता रहा, तो इससे नफरत और बढ़ेगी साथ ही हालात और ख़राब होंगे।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में यही सोच बनी हुई है कि जो निर्दोष था उन्हें आतंकवाद के नाम पर मार दिया गया। यही सोच पूरे देश में है, जहां किसी को भी आतंकवादी बताकर जेल में डाल दिया जाता है और 20 साल बाद अदालत उसे निर्दोष करार देती है।

Top Stories