Friday , November 24 2017
Home / Uttar Pradesh / आरोपों पर वसीम रिजवी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं खुद चाहता हूं कि वक्फ बोर्ड की CBI जांच हो

आरोपों पर वसीम रिजवी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं खुद चाहता हूं कि वक्फ बोर्ड की CBI जांच हो

लखनऊ: यूपी के वक्फ बोर्ड में करोड़ों रुपये के घोटाले और भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद अध्यक्ष वसीम रिजवी खुलकर सामने आ गए हैं। आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं खुद चाहता हूं कि सीबीआई जांच हो। उन्होंने कहा कि मैंने कई बार मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात करके वक्फ बोर्ड की जाँच करवाने की मांग की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक़ वसीम रिजवी ने दावे के साथ बात करते हुए कहा कि मैंने कोई अवैध कब्जा या घोटाला नहीं किया। सरकार जिस भी स्तर से चाहे जांच करवा सकती है।

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने कहा कि मैंने कोई घोटाला नहीं किया, अगर ये लोग सच्चे मुसलमान हैं, तो पूरे वक्फ बोर्ड की जाँच कराएँ, मैं तैयार हूँ। किसने घोटाला किया है, किसके भाई ने जमीन पर कब्जा किया और कौन सा व्यक्ति धर्म गुरु बनकर लोगों को गुमराह कर रहा है, सभी बातें साफ हो जाएंगी।

उन्होंने कहा क्योंकि जब जांच होगी, तो सबसे पहले यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ही फंसेंगे, क्योंकि चौक में स्थित पुरानी मोती मस्जिद की भूमि पर अवैध कब्जा करके मोहसिन रजा ने अपना घर बनवाया।

उन्होंने समाजवादी पार्टी के एमएलसी बिकुल नवाब और एक ठेकेदार रस्तोगी और प्रॉपर्टी डीलर के साथ मिलकर मस्जिद की जमीन को बेच दिया था, जब हमने उन्हें नोटिस भेजा तो अब मुझे बदनाम करने के लिए घसीटा जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT