चार साल की बच्ची ने गाया ‘मां तुझे सलाम’, वीडियो वायरल!

चार साल की बच्ची ने गाया ‘मां तुझे सलाम’, वीडियो वायरल!

एआर रहमान के प्रसिद्ध गीत मां तुझे सलाम ’को गाने वाली चार साल की एक लड़की आज इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज है और सोशल मीडिया पर उसे काफी प्रशंसा मिल रही है।

मिजोरम से आए एस्तेर हंमते, एक पूर्वस्कूली बच्चा जो अभी भी अक्षर सीख रहा है, माँ तुझे सलाम के प्रत्येक नोट को लगभग पूरी तरह से पकड़ने में कामयाब रहा। सोशल मीडिया यूजर्स उसके वीडियो को शेयर कर रहे हैं और कई लोग एआर रहमान को टैग कर रहे हैं ताकि उनके प्रदर्शन को ध्यान में लाया जा सके।

छोटी लड़की का गाना कवर, जिसे अभी 4 दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर गिराया गया था, पहले ही 1.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। कई एस्तेर को उसकी मेहनत के लिए सराहा, जिसे वह बहुत कम उम्र में वितरित कर रही है।

लगभग 58,000 ग्राहकों के साथ, एस्तेर जिन्होंने पिछले साल ही गाना शुरू किया था, उनके पास मिज़ो, अंग्रेजी और हिंदी में गाने के कवर के साथ एक सक्रिय यूट्यूब चैनल है।

अपने मां तुझे सलाम कवर में भारतीय झंडे को लहराते हुए 2 पिगल्स वाला छोटा बच्चा पहले ही सुर्खियों में आ गया है। नीचे दिया गया वीडियो देखें जो निश्चित रूप से आपको गोज़बंप देगा।

कई लोगों ने कहा कि मां तुझे सलाम का बच्चा संस्करण ‘सबसे प्यारा संस्करण’ था। यहाँ गीत के लिए कुछ अन्य प्रतिक्रियाएँ दी गई हैं।

1997 के एल्बम “वंदे मातरम” का एक देशभक्ति गीत “माँ तुझे सलाम” एआर रहमान के जीवन में सबसे विशेष स्थान रखता है।

“मेरे मन में यह था कि इसे कैसे क्रैक किया जाए क्योंकि मैं इसके बारे में बहुत उद्देश्य से था, यह सोचकर कि देशभक्ति काम करेगी या नहीं।

इसलिए, मैं ऐसा था, देश के बारे में भूल गया, चलो इसे एक व्यक्तिगत गीत के रूप में करते हैं – जैसे कि एक माँ के लिए एक गीत गाना। रहमान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह कैसे बनाया गया है।

यह ट्रैक दो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में सबसे अधिक भाषाओं में प्रदर्शन के लिए गाना है।

Top Stories