गांव में घुसी शेरनी : भगदड़ में दो घायल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गांव में घुसी शेरनी : भगदड़ में दो घायल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पोरबंदर : शेरनी ने स्थानीय लोगों में दहशत पैदा की, साथ ही पर्यवेक्षकों ने अराजकता को फिल्माया और अपने फुटेज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। वन अधिकारियों ने कहा कि, चूंकि गाँव जंगल की परिधि में स्थित है, इसलिए यहां शेर एक आम दृश्य है। पोरबंदर जिले के एक गाँव की सड़कों पर एक शेरनी के दौड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह घटना मंगलवार को हुई।

शेरनी द्वारा दो लोगों को घायल किया गया था, लेकिन उन्हें कोई खतरा नहीं पहुंचा है। वन अधिकारियों ने कहा कि जंगल में शेर की निकटता के कारण क्षेत्र में शेर के दृश्य आम हैं, यह कहते हुए कि शेरनी रात में फिर वहां आएगी। पोरबंदर जिले के वनों के उप संरक्षक ईश्वर रबारी ने कहा, “यह घटना पोरबंदर जिले के माधवपुर गांव में हुई थी। इस घटना में दो लोग घायल हो गए थे। घायलों में से एक को शेरनी के बारे में ज्यादा उत्सुक नहीं होने की चेतावनी दी गई थी।”

अधिकारी ने कहा, “लेकिन उन्होंने इस चेतावनी पर ध्यान नहीं दिया और वे जंगल में भागते समय शेरनी के रास्ते में फंस गए थे।” शेरनी द्वारा हमला किए गए दूसरे व्यक्ति पर टिप्पणी करते हुए, रबारी ने कहा, “घायल होने वाला दूसरा व्यक्ति इस बात से अनजान था कि एक शेरनी आसपास के क्षेत्र में है। वह फूलों का संग्रह कर रहा था, तब वह जंगल की ओर भाग रही शेरनी का सामना किया था।”

Top Stories