VIDEO: इस मुस्लिम शख्स ने पीएम जैकिंडा अर्डर्न को इस्लाम अपनाने के लिए किया आमंत्रित, वीडियो वायरल!

VIDEO: इस मुस्लिम शख्स ने पीएम जैकिंडा अर्डर्न को इस्लाम अपनाने के लिए किया आमंत्रित, वीडियो वायरल!

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैकिंडा अर्डर्न ने पिछले हफ्ते क्राइस्टचर्च न्यूजीलैंड में शूटिंग की घटना के घायल लोगों से मुलाकात की। वह एक घायल लड़के से बात कर रही थी जो अब ठीक होने वाला है। घटना के बाद दिखाए गए प्रधानमंत्री जैकिंडा अर्डर्न की एकजुटता के लिए व्यक्ति ने धन्यवाद किया। उन्होंने कहा “मेरी एक इच्छा है कि आप इस्लाम में प्रवेश करें”।

हालांकि क्राइस्टचर्च मस्जिदों की शूटिंग के बाद न्यूजीलैंड के पूरे राजनीतिक नेतृत्व ने मुस्लिम समुदाय के साथ एकजुटता व्यक्त की है, लेकिन हमले के बाद प्रधानमंत्री जैकिंडा अर्डर्न की सहानुभूति ने दुनिया भर में प्रशंसा हासिल की है। हमले के तुरंत बाद, मिस अर्डर्न ने मस्जिद का दौरा किया और शोक संतप्त परिवारों से मुलाकात की।

एक युवा मुस्लिम और मिस आर्डेन के बीच एक संवाद वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने न्यूजीलैंड के प्रधान मंत्री को इस्लाम अपनाने के लिए आमंत्रित किया है। मिस अर्डर्न ने युवक को ध्यान से सुना और मुस्कुराते हुए इस्लाम में प्रवेश करने के उनके निमंत्रण का जवाब दिया।

शख्स ने कहा, “सच कहूं, जिसने मुझे यहाँ लाया है वह आप है। मैं पिछले तीन दिनों से हर दिन रो रहा हूं। मैं अल्लाह से एक दुआ कर रहा हूं और मैंने कहा कि काश अन्य नेता आपके नेतृत्व कौशल को देख सकें। और मेरी एक और इच्छा है कि मैं आशा करता हूँ कि एक दिन आप इस्लाम में प्रवेश करें और मेरी इच्छा है कि मैं जन्नत में आपके साथ रहूँ।”

जिस पर, मिस अर्डर्न ने कहा कि इस्लाम मानवता सिखाता है और मुझे लगता है कि यह मेरे पास है।

Top Stories