पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर और सिंगर की आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो वायरल, मचा बवाल!

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर और सिंगर की आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो वायरल, मचा बवाल!

पाकिस्तान की दो जानी मानी हस्तियों की कुछ आपत्ति जनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ये आपत्ति जनक और वीडियो पाकिस्तानी सिंगर रबी पिरजादा और क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की हैं.

मामला आपत्तिजनक का है
न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, ये दो अलग-अलग मामले है, लेकिन दोनों की ही ये आपत्ति जनक और वीडियो एक के बाद एक वायरल हो रही हैं। रबी पिरजादा की वारयल वीडियो में वो सेमी आपत्ति जनक अवस्था में बेड पर नाचती हुई नजर आ रही हैं, जो काफी तेजी से धमाल मचा रहा है।

मीडिया में वायरल
इसके अलावा पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की जो फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है उसमें वो लाइव वीडियो चैट करते हुए नजर आ रहे हैं और इसको शेयर करते हुए बताया जा रहा है कि वो पाकिस्तानी टीक-टॉक स्टार हरीम शाह के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए मास्टरबेटिंग कर रहे हैं।

ट्वीटर पर किया गया शेयर
वीडियो को हरीम शाह के ट्विटर अकाउंट से ही शेयर किया गया है, लेकिन कुछ खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि हरीम शाह का कोई ट्वविटर अकाउंट है ही नहीं। ये उनके नाम से किसी और ने साझा किया है.

कौन है रबी पिरजादा?
अगर आपकों नही पता तो बता दे कि पाकिस्तानी सिंगर रबी पिरजादा के मामले में जो निकल के सामने आया है वो बताया जा रहा है कि हाल ही में कुछ समय पहले रबी ने पाकिस्तान के सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के खिलाफ ट्वीट किया था।

कैसे हुई लीक?
दरअसल रबी ने एक आइटम सॉन्ग के बचाव में गफूर की आलोचना की। इसी के कुछ घंटों बाद फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए। इसलिए सभी को उन पर संदेह है। हालांकि, कई ने कहा कि यह रबी का पूर्व यानि एक्स बॉयफ्रेंड है जो इस लीक के पीछे है।

Top Stories