हम विचार सेकुलर पार्टियों का मोर्चा बहुत जल्द

हम विचार सेकुलर पार्टियों का मोर्चा बहुत जल्द
Click for full image

नई दिल्ली: जनता दल के महासचिव कुंवर दानिश अली ने आईआईसीसी में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि जिस तरह बेंगुलुरु में विपक्ष की एकजुटता की वजह से भाजपा के बढ़ते कदम पर रोक लग गई अगर उसी तरह देश भर में विपक्ष के गठबंधन का सिलसिला बरक़रार रहा तो यह महागठबंधन का रूप इख़्तियार कर लेगा, जिस से 2019 के आम चुनाव में भाजपा के न सिर्फ पाँव उखड़ जायेंगे, बल्कि वह चुँव के मैदान से बी बाहर हो जाएँगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जेडीएस के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश अली ने आगे कहा कि देश अँधेरे से रौशनी की ओर बढ़ रहा है और उम्मीद ज़ाहिर की कि बहुत जल्द साम्प्रदायिकता की लानत के खिलाफ हम विचार पार्टियाँ एक प्लेटफार्म पर आ जाएँगी। श्रीमान इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर में अपने सम्मान में एक स्वागत समारोह से ख़िताब कर रहे थे। इस समारोह का आयोजन आईआईसीसी के कोषाध्यक्ष अहमद रज़ा ने किया था।

गौरतलब है कि कुंवर दानिश अली जनता दल सेकुलर के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं और हां ही में उन्हें कर्नाटक में जेडीएस की ओर से इस कमीटी का कन्वेनर बनाया गया है जो जनता दल एस और कांग्रेस के बीच संयुक्त कार्यक्रम की निगरानी करेगी।इस अवसर पर अहमद रज़ा ने कहा कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के सामने आने वाली स्थिति में कुंवर दानिश अली ने बहुत निर्मित भूमिका अदा किया और राहुल गांधी, सोनिया गांधी सहित कांग्रेस के बहुत से बड़े नेताओं को एक सेकुलर और पायदार सरकार बनाने पर राज़ी किया।

Top Stories