हमें किनारे लगाने वाले खुद किनारे पर रह जाएंगे: नीतीश कुमार

हमें किनारे लगाने वाले खुद किनारे पर रह जाएंगे: नीतीश कुमार

नई दिल्ली: जनतादल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने रविवार को कहा कि जो लोग उन्हें किनारा लगाने की कोशिश में लगे हैं वह लोग खुद ही किनारे रह हो जायेंगे। नितीश कुमार अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमें नजरअंदाज करने वाला कोई नहीं है आप लोग घबराएँ नहीं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यकीनी तौर पर नितीश कुमार का इशारा आरजेडी और भाजपा दोनों की ओर था, क्योंकि हालिया दिनों में यह दोनों पार्टियाँ यह मान कर चल रही हैं कि अगर नीतीश को अलग लड़ने पर मजबूर किया जाए, तो वह हाशिये पर चले जाएंगे।

2019 लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के तालमेल पर नीतीश ने बस इतना कहा कि हमें जो भी मिलेगा, उससे अगर संतुष्ट होंगे तो ठीक है, नहीं तो देखा जाएगा। इससे साफ़ है कि नीतीश फ़िलहाल भाजपा की ओर से सीटों पर रुख का इंतजार करेंगे कि आखिर कितनी सीटों की पेशकश की जाती है।
इसके अलावा जेडीयू ने चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी अन्दोलन से प्रभावित इलाकों में अपने बल पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। पार्टी के महासचिब केसी त्यागी ने प्रेस सम्मेलन में कार्यकारिणी के फैसलों की सुचना देते हुए बताया कि उनकी पार्टी पहले भी गुजरात, नागालैंड और कर्नाटक में स्वतंत्र तौर पर चुनाव लडती रही है।

Top Stories