पश्चिम बंगाल: बीजेपी में शामिल होने वाले नेता ने पार्टी छोड़ने का मन बनाया!

पश्चिम बंगाल: बीजेपी में शामिल होने वाले नेता ने पार्टी छोड़ने का मन बनाया!

देशभर में सदस्यता अभियान चला कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने में जुटी बीजेपी के एक बुरी खबर है। लगातार पार्टी में शामिल हो रहे नेताओं का जल्द ही बीजेपी से मोह भंग होने लगा है। ताजा मामला कोलकाता है जहां बीजेपी बड़ा झटका लगने जा रहा है। दरअसल कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी ने बीजेपी छोड़ने का मन बना लिया है।

पश्चिम बंगाल में अपनी जड़े जमाने में जुटी बीजेपी के लिए ये खबर काफी नुकसान पहुंचाने वाली हो सकती है। विधानसभा चुनाव से पहले जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जनसंपर्क के जरिये लोगों के बीच पैठ बनाने में जुटी है वहीं बीजेपी को एक-एक चूक भारी पड़ सकती है।

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी ने हाल में बीजेपी का दामन थामा था, लेकिन लगातार अपमान के तंग आकर पार्टी को छोड़ने का मन बना लिया है। दरअसल सोवन के करीबी सहयोगी बैशाखी बनर्जी ने शनिवार को यह दावा किया।

चार बार तृणमूल कांग्रेस से विधायक रहे सोवन ने 14 अगस्त को नई दिल्ली में बैशाखी के साथ बीजेपी का दामन थामा था, लेकिन चंद दिनों में चटर्जी का पार्टी से मोह भंग हो गया। आपको बता दें कि सोवन चटर्जी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी रहे हैं।

बैसाखी के मुताबिक बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही, उन्हें लगातार बिना किसी कारण अपमानित किया गया। सोवन चटर्जी ने सक्रिय राजनीति से फिलहाल विश्राम लिया था।

Top Stories