Saturday , July 21 2018

ममता को हराने के लिए भाजपा ने चली नयी चाल, पंचायत चुनाव में ज्यादा मुस्लिमों को टिकट

नई दिल्ली: भाजपा ममता बैनर्जी की राज्य पश्चिम बंगाल में सेंध लगाने के फ़िराक में है, जहां उनकी नजर अब पंचायत चुनावों पर है। सत्ता रूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस को चुनौती देने के लिए भाजपा अभी से ही रणनीति तैयार करने में लग गई है। पश्चिम बंगाल में मुस्लिम वोट के महत्वी को देखते हुए भाजपा ने नया पैंतरा अपनाया है, जिसमे उनहोंने मुस्लिमों को ज्याकदा से ज्यादा टिकट देने की योजना बनाई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा राज्यअ अल्पंसंख्यउक प्रकोष्ठ् के अध्येक्ष अली हुसैन ने बताया कि पार्टी ने पंचायत चुनावों में ज्या।दा से ज्या‍दा मुस्लिम उम्मींदवारों को मैदान में उतारने की योजना बनाई है। उन्होंोने कहा, ‘विपक्षी दलों के दुष्प्रमचार के कारण अल्प संख्यनकों के बीच भाजपा को लेकर गलत धारणा बन गई है। हमलोग इस गलतफहमी को दूर करने की कोशिश करेंगे। देशभर में बड़ी तादाद में मुस्लिम हमारी पार्टी में आ रहे हैं। पश्चिम बंगाल भी कोई अपवाद नहीं है। यहां भी हमें मुस्लिमों का व्यारपक समर्थन मिल रहा है। पंचायत चुनावों में हमारी पार्टी बड़ी संख्याी में मुस्लिम प्रत्यााशियों को टिकट देगी।

उधर 11 जनवरी को भाजपा की अल्पकसंख्यचक समुदाय को लेकर सम्मे लन आयोजित करने की भी तैयारी है। सम्मेमलन को केंद्रीय अल्पलसंख्यंक प्रकोष्ठा के अध्यडक्ष अब्दुनल राशिद अंसारी के साथ साथ पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष और वरिष्ठ् नेता मुकुल रॉय भी संबोधित करेंगे। इस सम्मलेन के जरिये मुस्लिम वोटरों को रिझाने की तयारी है।

TOPPOPULARRECENT