पश्चिम बंगाल: चुनाव से पहले TMC माइनॉरिटी विंग एक्शन प्लान में!

पश्चिम बंगाल: चुनाव से पहले TMC माइनॉरिटी विंग एक्शन प्लान में!

पश्चिम बंगाल में चुनाव आने वाले हैं। इसकी तैयारी लगभग अभी से सभी राजनीतिक दलों ने करनी शुरु कर दी है। पार्टी की सदस्यता अभियान के अलावा हर नेता अपने राजनीतिक कामों में लगे हुए हैं।

 

कोलकातामें टीएमसी की माइनॉरिटी विंग इस वक्त बेहतरीन काम कर रही है। पश्चिम बंगाल टीएमसी माइनॉरिटी के जेरनल सेक्रेटरी मुख्तार अली के नेतृत्व में बहुत अच्छा काम कर रही है।

पश्चिम बंगाल: चुनाव से पहले TMC माइनॉरिटी विंग एक्शन प्लान में! 1

मुख्तार अली अपने काम को बेहतरीन तरीके से अंजाम दे रहे हैं। यही वजह है कि मुस्लिम समुदाय से राजनीति करने वाले हर कोई मुख्तार अली से जुड़कर काम करना चाहता है।

 

कोलकाता के कमरहट्टी से मोहम्मद आज़ाद अंसारी और अरमान मंडल ने जनाब मुख्तार अली से मुलाकात कर माइनॉरिटी विंग से जुड़ने की इच्छा जताई।

 

 

आज़ाद अंसारी एक युवा नेता हैं और समाजिक कामों में हमेशा आगे रहते हैं। आजाद अंसारी के साथ अरमान मंडल ने भी मुख्तार अली से मिलकर अपनी राजनीतिक इच्छा जताई। मोहम्मद आज़ाद अंसारी और अरमान मंडल के अलावा मोहम्मद कामरान भी शामिल रहें।

 

इस मुलाकात के बाद आज़ाद अंसारी, अरमान मंडल और मोहम्मद कामरान ने आगे की रणनीति बनाई। धर्मनिरपेक्षता को बरकरार रखने के लिए मुख्तार अली के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई।

 

Top Stories