पश्चिम बंगाल में माहौल खराब करने के लिए रची जा रही है साजिश!

पश्चिम बंगाल में माहौल खराब करने के लिए रची जा रही है साजिश!

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के हावड़ा क्षेत्र में मंगलवार को एक बार फिर मंदिर के सामने वाली सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ किए जाने का मामला सामने आया है। हावड़ा की एसी मार्किट के निकट स्थित हनुमान मंदिर में मंगलवार की शाम को हुए इस आयोजन में बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए।

बता दें कि गत मंगलवार (25 जून) को भी हावड़ा के बाली खाल के समीप के हनुमान मंदिर के बाहर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन किया था।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा था कि यह आयोजन सड़क रोककर नमाज अदा करने के खिलाफ किया गया है। उसी समय यह भी ऐलान किया गया था कि अब प्रत्येक मंगलवार को हावड़ा के विभिन्न हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा।

इसी को देखते हुए, मंगलवार (2 जुलाई) हावड़ा के एक हनुमान मंदिर में पाठ का आयोजन किया गया, जहां बड़ी तादाद में हनुमान भक्तों ने सड़क पर बैठ हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान लगभग 1 घंटे के लिये डबसन रोड को बंद कर दिया गया था।

25 जून को हुए आयोजन पर भाजयुमो का कहना है कि राज्य में ममता बनर्जी सरकार के शासन में किसी भी प्रमुख सड़क को रोककर जुम्मे की नमाज अदा की जाती है, जिससे लोगों को काफी समस्या होती है।

भाजपा युवा मोर्चा हावड़ा के अध्यक्ष ओपी सिंह ने प्रेस वालों को बताया कि, ‘ममता बनर्जी के शासन में हमने देखा है कि ग्रांट ट्रंक रोड और अन्य मुख्य सड़कों को शुक्रवार को नमाज के लिए बंद कर दिया जाता है।

इससे लोगों को अस्पताल पहुंचने में, दफ्तर पहुंचने में बाधा होती है. जब तक यह सब चलेगा। हम भी प्रत्येक मंगलवार को हनुमान मंदिरों के सामने की सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

Top Stories