पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता हत्या!

पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता हत्या!

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक नेता धर्मेंद्र सिंह उर्फ धारुआ को बुधवार अपराह्न् उत्तर 24-परगना जिले में उनके घर के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी।

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, 40 वर्षीय धर्मेद्र सिंह, जो काकीनाडा इलाके में एक स्थानीय टीएमसी नेता हैं, उन्हें गोली लगने के बाद राजकीय अस्पताल ले जाया गया।

बाद में उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस घटना में उनपर बदमाशों ने दो गोलियां चलाई, लेकिन एक का निशाना चूक गया, जबकि दूसरी गोली गर्दन में जा लगी। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है और क्षेत्र की घेराबंदी कर छानबीन की जा रही है।

सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए थे।

पश्चिम बंगाल के खाद्य मंत्री और उत्तर 24-परगना के टीएमसी जिला अध्यक्ष ज्योतिप्रिया मलिक ने कहा कि बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का हमले के पीछे हाथ है।

उन्होंने कहा, फायरिंग अर्जुन सिंह के इशारे पर हुई है। हमने उनके खिलाफ भाटपारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

हालांकि, सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि वह धर्मेंद्र सिंह और उनके राजनीतिक जुड़ाव को भी नहीं जानते हैं। इस हमले के पीछे टीएमसी का हाथ हो सकता है। भाजपा का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

टीएमसी ने इस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। जगदाल शहर के टीएमसी अध्यक्ष जितेंद्र साव ने कहा कि बैरकपुर से बीजेपी एमपी अर्जुन सिंह जान गए हैं कि धर्मेंद्र सिंह के आने के बाद वे अपनी पकड़ खोते जा रहे हैं और वे विधानसभा चुनाव के पहले हमारे लोगों को मारने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाटपारा के लोग जानते हैं कि इस घटना के जिम्मेदार अर्जुन सिंह है।

Top Stories