बीजेपी नेता ने सबरीमाला फैसले के बाद अज़ान को लेकर दिया बड़ा बयान

बीजेपी नेता ने सबरीमाला फैसले के बाद अज़ान को लेकर दिया बड़ा बयान

सबरीमाला मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने लाउडस्पीकर से “अज़ान” को लेकर बड़ा बयान दिया है  ।

भाजपा नेता और पार्टी के प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में सबरीमाला मंदिर में रजस्वला आयुवर्ग की स्त्रियों के प्रवेश के मुद्दे को “बड़ी बेंच में भेजे जाने  के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए अज़ान का मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा, “बहुत सारे आदेश हैं जो मस्जिदों से सुबह दी जाने वाली अजान की आवाज़ या माइकों में आवाज़ के डेसीबल स्तर के बारे में भी है।” इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को लोगों की भावनाओं की कद्र करनी चाहिए। उन्होंने यह बात आईएएनएस समाचार एजेंसी से बात करते हुए कही।

वर्मा ने बिना लिए जामा मस्जिद के शाही इमाम पर भी कटाक्ष किया। “विश्वास के आंकड़े लागू नहीं होने के खिलाफ कई एफआईआर लंबित हैं। राज्य को तर्कसंगतता के साथ काम करना चाहिए, ”वर्मा ने आईएएनएस से बात करते हुए क

बता दें की शीर्ष अदालत ने गुरुवार को मामले को एक बड़ी पीठ के पास भेज दिया। हालांकि, पहले के आदेश  को बरकरार रखा जहां केरल में सभी उम्र की महिलाओं को मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति दी गई थी।

Top Stories