अरुण जेटली को झूठ बोलने की आदत है, आप एक सांप जैसे लोगों से क्या उम्मीद कर सकते हैं- ललित मोदी

अरुण जेटली को झूठ बोलने की आदत है, आप एक सांप जैसे लोगों से क्या उम्मीद कर सकते हैं- ललित मोदी
Click for full image

भारत से फरार शराब कारोबारी विजय माल्या ने हाल ही में वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ हुई एक मुलाकात को लेकर कुछ ऐसा कहा कि राजनीति पूरी तरह से गलमा चुकी है। कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। लेकिन इसी बीच भगोड़े ललित मोदी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को लेकर ट्वीट किया है।

ललित मोदी ने ट्वीट करचे हुए लिखा है कि अरुण जेटली को झूठ बोलने की आदत है, विजय माल्या से अरुण जेटली की कथित मुलाकात पर कहा कि जेटली इस तरह का इनकार क्यों कर रहे हैं जब कई लोग इस बात को जानते हैं कि उसने मुलाकात की थी, जो वहां मौजूद थे। अरुण जेटली को झूठ बोलने की आदत है। आप एक सांप (चिह्न) से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

ये ट्वीट माल्या के बयान को लेकर था। इस ट्वीट को ललित मोदी ने जेटली औक माल्या को टैग भी किया है। ललित मोदी पर आईपीएल के ठेके देने में रिश्वत लेने, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं और वह भारत से 2010 से फरार है। ऐसे में खुद से भगोड़ा ललित माल्या के पक्ष में अब उतरा है।

विजय माल्या ने लंदन में दावा किया था कि वो भारत छोड़ने से पहले सेटलमेंट के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मिला था। हांलाकि इस बयान के तुरंत बाद जेटली ने लिखित रूप से इन बातों को निराधर बताया था। इसके बाद से लगातार विपक्ष बीजेपी पर हमला कर रहा है और जेटली के इस्तीफे की मांग कर रहा है।

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा, ”मैंने संसद के सेंट्रल हॉल के सत्र 2016 के दौरान आरोपी विजय माल्या और अरुण जेटली को 15-20 मिनट बात करते देखा था। यकीन ना हो तो उस वक्त की आप सीसीटीवी कैमरे की फूटेज निकलवा सकते हैं। उसमें आप देखेंगे कि किस तरह दोनों आपस में अंतरंग बातें कर रहे थे। अगर मेरी कही ये बात झूठी निकली तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। ये मेरा दावा है।”

Top Stories