Friday , June 22 2018

मेनू में क्या है? ट्रम्प-किम के दोपहर के भोजन पर गोमांस के छोटी पसलियां

होंगकोंग : राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उत्तरी कोरियाई नेता किम जोंग उन ने मंगलवार को दोपहर के भोजन के लिए बीफ की छोटी पसलियां, सूअर का मांस, और ब्राइज्ड कॉडफ़िश पर बातचीत की। व्हाइट हाउस द्वारा जारी किए गए विवरण से पता चलता है कि दोपहर का भोजन मंगलवार को एक कॉकटेल और एवोकैडो सलाद और हरी आम केराबू शहद और नींबू के साथ ड्रेसिंग किया हुआ ऑक्टोपस के साथ शुरू हुआ। साइड डिश में आलू दाफिनोइस, उबले ब्रोकोलिनी, तला हुआ चावल और एशियाई सब्जियां शामिल थीं। मिठाई में डार्क चॉकलेट टार्टलेट और हागेन-दाज़ वेनिला आइसक्रीम शामिल थे।


यू.एस. पक्ष के नेताओं में शामिल होने वालों में राज्य सचिव माइक पोम्पेओ, व्हाइट हाउस के स्टाफ जॉन केली और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जॉन बोल्टन थे। उत्तरी कोरियाई प्रतिनिधिमंडल में किम योंग चोल शामिल थे, जो किम जोंग यून के शीर्ष सहयोगी थे, जिन्होंने हाल ही में व्हाइट हाउस में ट्रम्प से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं ने मंगलवार को एक महत्वपूर्ण शिखर सम्मेलन में हिस्सा लिए, जिसमें ट्रम्प ने घोषणा की कि दोनों की “महान चर्चा” होगी और किम ने कहा कि उन्होंने इस बिंदु पर पहुंचने के लिए “बाधाओं” को पार कर लिया है।

ट्रम्प ने कहा कि “हमारे लिए यह कोई भयानक रिश्ते जैसा होगा, मुझे कोई संदेह नहीं है,” मुस्कान और बैकस्लपिंग के बीच ट्रम्प ने कहा कि दशकों के तनाव और खून के दो शीत युद्ध दुश्मनों के बीच खून बह रहा था। इस बीच, उत्तरी कोरिया के किम ने कहा कि उनके देश और अमेरिका ने सिंगापुर में अपने शिखर सम्मेलन को पकड़ने के लिए एक कठिन इतिहास की बाधाओं को दूर किया है।

किम ने कहा, “यहां आने का तरीका आसान नहीं था,” ट्रम्प के साथ एक मेज पर बैठे। “पुराने पूर्वाग्रह और प्रथाओं ने हमारे रास्ते पर बाधाओं के रूप में काम किया लेकिन हमने उन सभी को पार कर लिया और हम आज यहां हैं।”

TOPPOPULARRECENT