जब एक प्रेमी जोड़े ने सड़क पर ही करने लगे अश्लील हरकत, तो लोगों को बुलानी पड़ी पुलिस

जब एक प्रेमी जोड़े ने सड़क पर ही करने लगे अश्लील हरकत, तो लोगों को बुलानी पड़ी पुलिस
Click for full image

मुंबई: मुंबई के नरीमन पॉइंट में गुरुवार को एक प्रेमी जोड़े के अजीबो गरीब हरकत का मामला सामने आया। यहांएक एक प्रेमी जोड़े ने व्यस्त सड़क के बीचोबीच ट्रैफिक डिवाइडर पर अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद गया। इस इलाके में जहां सैकड़ों लोग आ-जा रहे थे, वहीं प्रेमी युगल ढिठाई से अपने प्यार का इजहार कर रहा था। उनके इस हरकत को सैकड़ों लोगों ने देखा और तस्वीरें भी खिंची।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस प्रेमी जोड़े के रोड डिवाइडर पर किये गये हरकत का जहां कुछ राहगीरों ने वीडियो बनाया तो वहीं, कुछ ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही प्रेमी युगल ठठक गए, जल्दी-जल्दी उन्होंने अपने कपड़े ठीक किए और सड़क पार कर दूसरी तरफ चले गए। सड़क के दोनों तरफ भारी यातायात की वजह से पुलिस महिला को ही पकड़ने में कामयाब हो पाई, पुरुष जो कि विदेशी नागरिक प्रतीत हो रहा था, वहां से निकलने में सफल हो गया।

इस घटना को लेकर पुलिस उपायुक्त एम.के. शर्मा ने बताया कि महिला की मानसिक हालत ठीक मालूम नहीं पड़ती है। उसे महिला सुरक्षा केंद्र भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। फिलहाल, दोनों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। माना जा रहा कि स्वभाव से दोनों फक्कड़ जिंदगी जीने वाले सोच के आजाद ख्याल इंसान हैं।

Top Stories