Monday , July 16 2018

गौरक्षकों के जेल जाने पर तोगड़िया ने कहा- मोदी राज में हिन्दू सुरक्षित नहीं

लखनऊ: विश्व हिन्दू परिषद् के अंतराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने अयोध्या मामले को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार की नाकामी गिनाते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार झारखंड में 11 गोरक्षकों को जेल भेजा गया। साथ ही उनहोंने यह भी कहा कि मोदी राज में हिन्दू देश के किसी भी कोने में सुरक्षित नही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि मोदी सरकार ने चुनाव से पहले वादा किया था कि राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार संसद में कानून लाकर राम मंदिर बनाएगी। लेकिन सरकार अब इस मामले को लेकर लोगों को कोर्ट की राह देखने को कह रही है।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि राम जन्म भूमि पर बाबरी मस्जिद बनाने की साजिश चल रही है और सरकार खामोशी से तमाशा देख रही है। उन्होंनने सरकार से सवाल किया कि जब कारसेवा शुरू की गई थी, उस वक्तप कोर्ट की राह क्यों नहीं देखी गई।

प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार की नाकामी गिनाते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार झारखंड में 11 गोरक्षकों को जेल भेजा गया। उनहोंने कहा कि चार साल में ना तो राम मंदिर बना, ना ही विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं को वापस घर भेजा गया और ना ही सरकार गौरक्षा कानून बना पाई। उन्हों्ने कहा कि मुरादाबाद, सूरत, कोयम्बटूर से कारोबार बंद होते जा रहे हैं, जिस कारण हिंदू व्यापारी, किसान, मजदूर आत्महत्या कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT