इस्‍लाम में यकीन करने वाला कोई भी हिन्दुस्तानी मुसलमान आईएस को देश में नहीं जमने देगा: राजनाथ

इस्‍लाम में यकीन करने वाला कोई भी हिन्दुस्तानी मुसलमान आईएस को देश में नहीं जमने देगा: राजनाथ
Click for full image

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान का कोई भी मुसलमान किसी भी कीमत पर भारत में ISIS का मौका नहीं देगा. राजनाथ सिंह   वाराणसी  मे ये बात कही . राजनाथ सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आतंकी घटना की जिम्मेदारी के दावे मात्र से इस बात की पुष्टि नहीं हो जाती कि कश्मीर में आईएस की दखल है. कश्मीर के जो युवा भटक गए थे अब उनकी सोच बदल रही है. आतंकी गतिविधि से अपने को अलग करने वालों की मुक्कमल व्यवस्था की जाएगी.

वहीं, आईएस के निशाने पर योगी आदित्यनाथ के होने के सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि इंटेलिजेंस एजेंसियां काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि आईएसआईएस के हिटलिस्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है. यदि किसी भी नेता की सुरक्षा की बात होगी तो उसके लिए मुक़्क़मल व्यवस्था की जाएगी.
अयोध्या में 8 संदिग्धों के पकड़े जाने पर गृहमंत्री ने कहा कि इतना बड़ा देश है, स्वभाविक रूप से कोई घटना हो सकती है. उनके बारे में पूरी जानकारी हासिल की जाएगी.

उन्होंने कहा कि पूरे देश के परिदृश्य में पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि सुरक्षा की दृष्टि से भारत की स्थिति बाकी देशों से काफी बेहतर है. उन्होंने कहा कि देश की जनता महसूस कर रही है कि हमने नक्सलवाद और आतंकवाद पर काबू पाने में काफी कामयाबी हासिल की है.

Top Stories