Wednesday , November 22 2017
Home / Khaas Khabar / पूरा देश साम्प्रदायिकता की चपेट में, नहीं रोका गया तो देश बर्बाद हो जाएगा: फ़ारूक़ अब्दुल्ला

पूरा देश साम्प्रदायिकता की चपेट में, नहीं रोका गया तो देश बर्बाद हो जाएगा: फ़ारूक़ अब्दुल्ला

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष व सांसद डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला ने दावा किया है कि पूरा भारत इस समय सांप्रदायिकता की चपेट में आ चुका है। अगर समय पर इस रुझान को नहीं रोका गया तो यह तबाही और बर्बादी का सामान बन सकता है, साथ ही यह देश की अखंडता और आज़ादी के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकता है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने कहा कि ऐसे नाजुक समय में हम सब का दायित्व है कि हम अपने राज्य की सदियों के आपसी भाईचारे, धार्मिक सद्भाव, सहिष्णुता और कश्मीरियत को जिंदा रखने के लिए संयुक्त होकर साम्प्रदायिक शक्तियों के सभी चालों को नाकाम बनाएँ। फारूक अब्दुल्ला ने यह बातें गुरुवार को यहां अपने आवास में प्रसिद्ध दरसगाह जमामिया जियाउल उलूम के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा।

छात्रों का यह प्रतिनिधिमंडल घाटी के 5 दिवसीय दौरे पर आए हैं, और इस दौरान उन्होंने नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष के साथ उनके निवास पर मुलाकात की। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस्लाम जिंदगी जीने का एक मुक्कमल तरीका है, और इस्लाम ने ही दुनियां में नेक व्यवस्था की बुनियाद डाली है। कुरान, जो अल्लाह की अंतिम पवित्र और पुण्य वाली किताब है, मुसलमानों के लिए रणनीति और बीकन है।

TOPPOPULARRECENT