ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #GoBackModi?

,

   

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज के तमिलनाडु दौरे से पहले ट्विटर पर #GoBackModi ट्रेंड कर रहा है।

जहां प्रशासन कई परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के लिए गुरुवार को चेन्नई पहुंच रहे प्रधानमंत्री को पांच स्तरीय सुरक्षा प्रदान करने में व्यस्त है, वहीं ट्विटर ने #GoBackModi को ट्रेंड करने का फैसला किया। वर्तमान में, यह भारत में शीर्ष प्रवृत्ति है।

मोदी के राज्य के दौरे के जवाब में लोग सोशल मीडिया पर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

ट्विटर के लोग विभिन्न कारणों से मोदी से नाराज़ हैं जिनमें भाजपा की विचारधारा, मूल्य वृद्धि, ईंधन की दरें, हिंदी भाषा विवाद, व्यवसायियों का समर्थन करने के आरोप आदि शामिल हैं।

ट्विटर यूजर्स की कुछ प्रतिक्रियाएं इस प्रकार हैं।

26 मई को हैदराबाद जाएंगे पीएम मोदी
गुरुवार को मोदी भी ढाई घंटे हैदराबाद में बिताने वाले हैं। वह इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के 20वें वार्षिक दिवस समारोह में शामिल होंगे।

आईएसबी में वह हैदराबाद और मोहाली दोनों परिसरों के छात्रों को संबोधित करेंगे।

दोपहर 1:25 बजे पीएम बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वह दोपहर 3:55 बजे चेन्नई के लिए रवाना होंगे।

प्रधानमंत्री के दौरे के लिए हैदराबाद में यातायात प्रतिबंध
गुरुवार दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक यातायात का सुचारू प्रवाह सुनिश्चित करने के लिए, यातायात पुलिस ने हैदराबाद में यातायात प्रतिबंध लगा दिया है।

यातायात प्रतिबंधों के अनुसार, गाचीबोवली जंक्शन से लिंगमपल्ली की ओर जाने वाले यातायात को गाचीबोवली जंक्शन पर बॉटनिकल गार्डन की ओर मोड़ने की आवश्यकता है। वहां से ट्रैफिक कोंडापुर एरिया हॉस्पिटल, मस्जिद बांदा, मस्जिद बांदा कमान और एचसीयू डिपो रोड की ओर डायवर्ट किया जाता है जो अंत में लिंगमपल्ली पहुंचेगा।

लिंगमपल्ली से गच्चीबौली तक का ट्रैफिक एचसीयू डिपो रोड से मस्जिद बांदा कमान और मस्जिद बांदा की ओर मोड़ लेगा। वहां से, यात्रियों को कोंडापुर क्षेत्र के अस्पताल और बॉटनिकल गार्डन के लिए निर्देशित किया जाएगा जो अंततः गाचीबोवली जंक्शन की ओर जाएगा।

विप्रो से लिंगमपल्ली की ओर आने वाले यात्री विप्रो जंक्शन से क्यू सिटी के लिए डायवर्जन करेंगे। वहां से यात्रियों को गौलीडोडी से गोनापल्ली एक्स रोड की ओर निर्देशित किया जाएगा। यात्रियों को एचसीयू बैक गेट नल्लागंदला के लिए दाएं मुड़ना पड़ता है जो उन्हें लिंगमपल्ली रोड तक ले जाएगा।

विप्रो से गाचीबोवली जंक्शन की ओर यातायात विप्रो जंक्शन से फेयरफील्ड होटल की ओर मोड़ सकता है जो नानकरामगुडा रोटरी की ओर ले जाएगा। आउटर रिंग रोड दिखाई देगा जहां यातायात को फिर से एल एंड टी टावर्स की ओर मोड़ दिया जाएगा और अंत में गचीबोवली जंक्शन पहुंच जाएगा।

केबल ब्रिज से गच्चीबौली की ओर जाने वाला ट्रैफिक केबल ब्रिज अप रैंप से रोड नंबर 45, रत्नदीप, माधापुर एलएंडओ पुलिस स्टेशन, साइबर टावर, एचआईटीईएक्स, कोठागुडा, बॉटनिकल और अंत में गाचीबोवली जंक्शन तक डायवर्जन करेगा।

एडवाइजरी में कहा गया है कि उपरोक्त सड़कों पर भारी वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित है।