Sunday , November 19 2017
Home / Entertainment / क्या बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट करने जा रही हैं अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म

क्या बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट करने जा रही हैं अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हरिंदर सिक्का की नावेल पर आधारित फिल्म राज़ी में काम कर रही हैं।
राज़ी की शूटिंग कश्मीर में शुरू भी हो चुकी है। इस फिल्म की डायरेक्टर मशहूर लेखक गुलज़ार की बेटी मेघना गुलज़ार है।
फिल्म ‘राज़ी’ सबसे ज्यादा सुर्खिया सिर्फ एक ही बात को लेकर बटोर रही है और वो है आलिया और विकी की जोड़ी। फिल्म ‘राज़ी’ हरिंदर एस सिक्का की किताब ‘सहमत’ से प्रेरित है। विकी और आलिया भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है।

दोनों को साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।
फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में दिखेंगी जिनकी शादी पाकिस्तानी ऑफिसर विकी कौशल से होती है और वो भारत के लिए जासूसी करती है।
आपको बता दे कि पिछले दिनों फिल्म की पूरी यूनिट शूटिंग के लिए पंजाब के पटियाला में मौजूद थी। लेकिन डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को एक साध्वी से रैप के आरोप में दोषी करार देने के बाद बाबा के समर्थकों द्वारा हरियाणा और पंजाब में हिंसा के कारण आलिया सहित पूरी फिल्म की यूनिट पंजाब में फंस गई।

जिसके मेघना गुलज़ार ने शूटिंग बंद करवा दी थी और फिर फिल्म की पूरी यूनिट वीकेंड में अपने होटल में ही आराम कर रही थी। आने वाले वक़्त में यह देखना है कि 11 मई 2018 को आलिया और विकी की केमिस्ट्री परदे पर किस तरह धमाल मचाने वाली है।

इसके अलावा आलिया अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालंकि अभी वह आयुष्मान खुराना और कृति सेनन की फिल्म बरेली की बर्फी की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं।

 

TOPPOPULARRECENT