बारिश का खतरा : इंग्लैंड में IND vs PAK मैच के लिए प्रार्थना! कह रहे हैं Rain, rain go away, India wants to play…

बारिश का खतरा : इंग्लैंड में IND vs PAK मैच के लिए प्रार्थना! कह रहे हैं Rain, rain go away, India wants to play…

मैनचेस्टर : भारत बनाम पाकिस्तान, मैनचेस्टर मौसम पूर्वानुमान रिपोर्ट: ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 यूनाइटेड किंगडम में चल रहा है, लेकिन व्यापक रूप से चर्चा का विषय है कि बारिश के साथ खेल की लाइमलाइट खत्म हो रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान पर होने वाले मुकाबले में सबसे प्रतीक्षित संघर्ष के साथ, दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने उंगलियां उठा रही है।

विश्व कप में खेले गए 19 मैचों में से अब तक चार को बारिश से प्रभावित हुआ है या रद्द कर दिया गया है और श्रीलंका एकमात्र ऐसी टीम है जिसने दो बार इस दुर्भाग्य का सामना किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ नॉटिंघम में भारत के आखिरी मैच तक बारिश हो रही थी, जिसकी वजह से मैनचेस्टर में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच रद्द होने के बादल मंडरा रही है। हालांकि, रविवार को बारिश से इंकार किया जा रहा है। मैनचेस्टर में घना बादल होने की भविष्यवाणी की जा रही है और स्थानीय समयानुसार शाम 5 बजे एक बार फिर से बौछार की एक हल्की फुहार होने की संभावना है।

Accuweather की भविष्यवाणी के अनुसार, रविवार को बारिश होगी, दिन के बढ़ने के साथ बारिश होगी। Accuweather रविवार को 12 PM स्थानीय समय और 1 PM स्थानीय समय के बीच एक हल्की बौछार की भविष्यवाणी किया है। ट्रेंट ब्रिज पर क्रिकेट स्टैंड से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक, दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच शुरू होने के लिए इंग्लैंड में एक दिन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। और कह रहे हैं Rain, rain go away, India wants to play. Rain, rain go away, let India win the game.’

भारत के पूर्व खिलाड़ियों गौतम गंभीर और सौरव गांगुली ने गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच को रद्द करने के लिए मजबूर होने के बाद विश्व कप के आयोजकों पर कड़ा प्रहार किया। गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए, इस तथ्य के बारे में गुस्सा व्यक्त किया कि गुरुवार को कोई भी खेल संभव नहीं था, हालांकि बारिश दो घंटे से अधिक समय तक रुक गई थी। उन्होंने कहा, ‘आईसीसी काफी बेहतर कर सकती है। पिछले 2-3 घंटों में बारिश रुकी है, जिसके बावजूद मैच शुरू नहीं हुआ है। इसके अलावा, पिछले 3 दिनों में बारिश की आशंका थी, इसलिए मैदान के बाहर गीले होने के कारण देरी से बचने के लिए मैदान को कवर किया जाना चाहिए था।

Top Stories