VHP नेता का विवादित बयान: अगर मुस्लिम लव जिहाद नहीं रोकते हैं तो बजरंग दल के युवाओं से मुस्लिम लड़कियों को पटवाएंगे

VHP नेता का विवादित बयान: अगर मुस्लिम लव जिहाद नहीं रोकते हैं तो बजरंग दल के युवाओं से मुस्लिम लड़कियों को पटवाएंगे
Click for full image

नई दिल्ली। कर्नाकट के उडुपी में चल रही धर्म संसद में वीएचपी नेता द्वारा लव जिहाद मुद्दे को लेकर विवादित बयान दिया गया है।

रविवार को आयोजित की गई इस सभा में वीएचपी नेता गोपाल ने कहा कि अगर मुस्लिम लव जिहाद नहीं रोकते हैं तो वे बजरंग दल के युवाओं द्वारा मुस्लिम लड़कियों को पटवाएंगे। इस सभा में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद थे।

गोपाल ने कहा कि मुस्लमानों को लव जिहाद रोकना चाहिए। हम प्यार के खिलाफ नहीं हैं लेकिन हमारी लड़कियां शाहरुख और शिरीश या सलमान और सुनील को एक समान समझती हैं।

हिंदू लड़कियां यह नहीं समझती हैं कि हिंदू लड़के केवल एक बार शादी करते हैं बल्कि अन्य कई शादियां करते हैं। इसके साथ ही गोपाल ने लव जिहाद को हिंदुओं के लिए गंभीर खतरा भी बताया।

खैर यह पहला मामला नहीं है जब वीएचपी ने लव जिहाद पर इतनी मुखरता से बात कि है इससे पहले जयपुर में लव जिहाद की बुकलेट बेचने का मामला सामने आया था।

इन बुकलेट्स में हिंदू महिलाओं को मुस्लमान पुरुषों से सतर्क रहने, उन्हें गद्दार, राष्ट्र विरोधी और पाकिस्तानी कहने की अपील की गई थी। इस बुकलेट का टाइटल जिहाद और लव जिहाद… हिंदू लड़कियां सावधान रहें’ दिया गया था।

Top Stories