Sunday , February 25 2018

मुज़फ्फरनगर : महिला को पहले तीन तलाक़ दिया और फिर छत से नीचे फेंक दिया

मुज़फ्फरनगर। तीन तलाक़ का एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें पति ने पत्नी को तलाक देने के बाद छत से नीचे फेंक दिया। इस हादसे में महिला को काफी चोट आई है। उसकी रीढ़ की हड्डी पर चोट लगी है जिसे फिलहाल इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। यह पूरा मामला मेरठ के गढ़मुक्तेश्वर से जुड़ा हुआ है। जहां पर कुछ साल पहले नरगिस की शादी हुई थी।

इस मामले में यह आरोप है कि नरगिस को उसके ससुराल वाले लगातार मारपीट करके प्रताड़ित करते थे। कई बार इस मामले में समझने के बाद भी नरगिस के ससुराल वाले अपनी आदतों से बज नहीं आए जिसके बाद 15 जनवरी को नरगिस के पति जान मोहम्मद ने उसको सबके सामने तीन बार तलाक दे दिया और उसने नरगिस को छत से नीचे फेंक दिया।

गंभीर हालत में विवाहिता को उसके मायके मुजफ्फनगर के खतौली में भेज दिया गया। बेटी के साथ हुई घटना के बाद नरगिस के परिजनों ने मुजफ्फनगर महिला थाने में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। नगरिस की मां ने पूरे मामले को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। वहीं, नरगिस का आरोप है कि उसके आरोपी पति जान मोहम्मद ने 15 जनवरी को उससे अपने मायके से तीन लाख रुपये लाने की मांग रखी थी।

इसी मुद्दे को लेकर उसने नरगिस को मोहल्ले वालों के सामने तीन तलाक कह कर तलाक दे दिया। नरगिस को जान मोहम्मद को दो लड़के और एक लड़की है और जान मोहम्मद ने दोनों लड़कों को अपने पास रखा और बेटी को नरगिस को दे दिया, जिसके बाद अब नरगिस इंसाफ पाने में लगी हुई है।

TOPPOPULARRECENT