Monday , January 22 2018

VIDEO: गुस्साई महिला जज ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मी को पीटा

उत्तराखंड: देहरादून में एक महिला जज ने थाने में ही एक पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ जड़ देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये मामला देहरादून के प्रेम नगर थाने का बताया जा रहा है। इस मामले में बातचीत करते हुए प्रेमनगर थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि रैश ड्राइविंग करने को लेकर दो छात्र गुटों के बीच मारपीट हो गई।

जिसके चलते पुलिस इन छात्रों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। थाने में छात्रों की भीड़ को देखते हुए एक कांस्टेबल वीडियो बनाने लग गया।

इस बीच एक छात्र के पक्ष में आई महिला जज कांस्टेबल को ऐसा करते देख गुस्से में आ गई। उन्होंने पुलिसकर्मी को वीडियो बनाने से रोका लेकिन वह नहीं माना।

उसकी इस हरकत से गुस्साई महिला जज ने पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। ये मामला यहीं तक नहीं रुका, हंगामे में बीच बचाव करने आए अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी उनकी झड़प हो गई।

इस महिला जज का नाम जया पाठक बताया जा रहा है और वो यूपी के उन्नाव में बतौर अपर जिला जज तैनात हैं। इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला न्यायिक अधिकारी से जुड़ा होने के कारण देहरादून पुलिस ने कार्रवाई के लिए रिपोर्ट इलाहाबाद हाईकोर्ट को भेज दी है। इस मामले को लेकर एसएसपी देहरादून द्वारा रजिस्ट्रार जनरल इलाहाबाद हाई कोर्ट पुलिस थाने में हुए पूरे हंगामे के बारे में लिखा है।

जज साहिबा को आया गुस्सा तो पुलिसकर्मी की ही कर दी पिटाई

जज साहिबा को आया गुस्सा तो पुलिसकर्मी की ही कर दी पिटाई

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, September 13, 2017

 

TOPPOPULARRECENT