Monday , July 23 2018

ट्रम्प से यौन संबंधों का दावा करने वाली पॉर्न स्टार गिरफ्तार!

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने संबंधों को लेकर दावा करने वाली पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने स्टॉर्मी डेनियल को ओहायो प्रांत की राजधानी कोलबंस के एक स्ट्र्प क्लब में अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

स्टॉर्मी के गिरफ्तार के बाद उसके वकील माइकल अवेनाती ने इसे राजनीति से प्रेरित बताया है। माइकल के मुताबिक पॉर्न स्टार स्टॉर्मी पूरे अमरीका में अबतक 100 से अधिक स्ट्रिप क्लबों में अपनी प्रस्तुति दे चुकी है।

लेकिन बुधवार को ऐसी ही एक प्रस्तुति के दौरान डेनियल ने वहां पर मौजूद दर्शकों को सामान्य तरीके से अपने बदन को छूने की इजाजद दे दी, इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि यह सब राजनीति से प्ररित और पूर्व नियोजित योजना थी। माइकल का कहना है कि यह बौखलाहट को दिखा रहा है और हम इस फर्जी आरोपों को जवाब कोर्ट में जरूर देंगे।

आपको बता दें कि बीते वर्ष पोर्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल ने यह दावा कर सबको चौंका दिया था कि अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके बीच संबंध है। ट्रंप ने उनके साथ एक बार शारीरिक संबंध बनाए हैं। स्टॉर्मी ने दावा करते हुए कहा था कि 2006 में ट्रंप ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

स्टॉर्मी ने खुलास करते हुए कहा था कि ट्रंप ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले उनसे एक समझौता किया था और कहा था कि हम दोनों के बीच संबंधों को उजागर न करें।

इस समझौते के मुताबिक ट्रंप ने स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर यानी करीब 90 लाख रुपए दिए थे। पोर्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल ने ट्रंप और उनके पूर्व वकील माइकल कोहने पर इस समझौते को खत्म करने के लिए मुकदमा दर्ज कर रखा है। स्टॉर्मी के वकील ने कहा है कि इसी के तहत राजनीतिक रूप से प्ररित होकर डेनियल को फंसाया गया है।

TOPPOPULARRECENT