Wednesday , August 15 2018

इजरायली मंत्री का बयान- फिलिस्तीनी बच्चों को बम मारकर हत्या कर दी जाए

अधिकृत बैतूल मुक़द्दस: इजरायली सरकार के एक सीनियर मंत्री ने फिलिस्तीनी बच्चों को सीधे बम मार कर हत्या करने का बेहद भड़काऊ बयान दिया है। सूचना के मुताबिक इजरायली सरकार में शामिल शिक्षा मंत्री नफ्ताली बेंट ने कैबिनेट के बैठक से ख़िताब में कहा कि हमें फिलिस्तीनियों के बच्चों से कोई हमदर्दी नहीं होनी चाहिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अगर गाजापट्टी से गुब्बारों के साथ बम बांधकर इजरायली कालोनियों में फेंक रहे हैं तो उन्हें जवाब में निशाना बनाकर बम मारे जाएँ। इब्रानी अख़बार यदिओत अहरोनोत’ ने लिखा है कि कैबिनेट के बैठक के दौरान गाजापट्टी में फिलिस्तीनियों के गैसी गुब्बारों से निपटने के लिए बातचीत हुई।

इस मौके पर इजरायली शिक्षा मंत्री ने कहा कि फिलिस्तीनी बच्चों को जिनकी उम्रें 18 साल से कम हैं उन्हें गुब्बारे फेंकने पर सीधे तौर पर बम मार कर शहीद किया जाए। गौरतलब है कि फिलिस्तीन के इलाका गाजा में 30 मार्च से फिलिस्तीनी अधिकार वापसी के लिए विरोध आंदोलन जारी रखे हुए हैं।इस बीच फिलिस्तीनियों ने एक नया प्रतिरोधी तरीका अपनाया है। वह कागज़ी बारूदी जहाजों और गैसी गुब्बारों को इजरायली कालोनियों पर फेंक कर उनमें आग लगा रहे हैं। यहूदी राज्य शक्ति के इस्तेमाल के बावजूद कागज़ी जहाजों के प्रतिरोधी प्रकिर्या को रोक नहीं सकी।

TOPPOPULARRECENT