Saturday , September 22 2018

PICS- पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने तीसरी बार किया निकाह

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान ने तीसरी बार निकाह किया है। इमरान खान की पार्टी ‘पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ’ ने बताया कि उन्होंने तीसरी शादी बुशरा बीबी से शादी कर ली है। इमरान खान की बुशरा के साथ निकाह पढ़ते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में इमरान खान की पार्टी के कुछ नेता और बुशरा के कुछ रिश्तेदार भी दिख रहे हैं। बता दें, मीडिया में पिछले महीने कुछ रिपोर्ट्स आई थीं, जिनके मुताबिक इमरान खान ने गुप्त रूप से तीसरी शादी कर ली है। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ‘इमरान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में शादी की। पार्टी के एक नेता ने ही उनका निकाह पढ़वाया।’ हालांकि, बाद में इमरान खान ने इन खबरों का खंडन किया था।

इमरान खान ने कहा था कि उन्होंने एक महिला के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था जो आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं लेकिन उन्होंने इस रिपोर्ट से इनकार किया कि उन्होंने गुप्त रूप से उससे निकाह किया है। वहीं इमरान के प्रवक्ता ने बयान में कहा था कि उन्होंने बुशरा से शादी का प्रस्ताव रखा था जिन्होंने उनसे ‘इस संबंध में अपने परिवार और अपने बच्चों से बातचीत के बाद अंतिम फैसला करने के लिये समय मांगा है।’

गौरतलब है कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा से हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था। टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका।

TOPPOPULARRECENT