VIDEO : तुर्की में हाई स्पीड ट्रेन की जबर्दस्त टक्कर, 7 की मौत 46 घायल

VIDEO : तुर्की में हाई स्पीड ट्रेन की जबर्दस्त टक्कर, 7 की मौत 46 घायल

अंकारा, तुर्की : अंकारा प्रशासन के मुताबिक एक यात्री ट्रेन के साथ हाई स्पीड ट्रेन की टक्कर में दो रेलकर्मी सहित सात लोगों की मौत हो गई है और 46 यात्री घायल हो गए हैं। अंकारा प्रशासन ने एक बयान में कहा, तुर्की की राजधानी अंकारा में हाई-स्पीड ट्रेन दुर्घटना में मौत की संख्या सात हो गई है, जबकि 46 लोग घायल हो गए हैं।


बयान में कहा गया है, “चालक समेत दुर्घटना के परिणामस्वरूप कुल सात लोगों की मौत हो गई। कुल 46 लोग घायल हो गए, और उनमें से तीन की स्थिति को गंभीर माना गया है”।


इससे पहले दिन में अंकारा के गवर्नर वासिप साहिन ने कहा कि चार लोग मारे गए थे और 43 अन्य घायल हो गए थे।

अंकारा के गवर्नर वासिप साहन ने कहा, घटना की जांच चल रही है “ट्रेन एक शंटिंग लोकोमोटिव से टक्कर लगी जो उस रेल ट्रैक पर नहीं होनी चाहिए थी। कुल चार लोग मारे गए हैं और 43 अन्य घायल हो गए हैं। इन आंकड़ों को बाद में ठीक से बताया जाएगा। सभी बचाव दल काम कर रहे हैं।


तुर्की परिवहन मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि अंकारा में हाई-स्पीड ट्रेन दुर्घटना एक शंटिंग लोकोमोटिव के साथ टक्कर के कारण हुई थी। ट्रेन एक शंटिंग लोकोमोटिव से टक्कर लगी जो उस रेल ट्रैक पर नहीं होनी चाहिए “। दुर्घटना की जगह पर एम्बुलेंस कारें आ रही हैं।


तुर्की राज्य रेलवे के एक प्रतिनिधि ने कहा कि सभी मार्गों पर अंकारा से हाई स्पीड ट्रेन यातायात को घातक ट्रेन दुर्घटना के बाद निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले गुरुवार को, तुर्की मीडिया ने अंकारा से कोन्या तक एक ट्रेन के दुर्घटना के बारे में बताया।

Top Stories