Thursday , June 21 2018

सेक्स के लिए मध्य आयु वर्ग की महिलाएं स्वीडन में बच्चों को टारगेट कर रही है – रिपोर्ट्स

स्वीडिश रेडियो द्वारा एक वृत्तचित्र ने केंद्रीय स्टॉकहोम में वेश्यावृत्ति की समस्या पर प्रकाश डाला है, जहां तथाकथित “सड़क के बच्चे”, ज्यादातर विदेशी सभ्य हैं, मध्य आयु वर्ग की महिलाओं के बीच मांगी जाने वाली वस्तु बन गए हैं। “सड़क के बच्चों” में से एक ने खाद्य और आश्रय की पेशकश के कारण फायदेमंद समझौता बताया।

ब्देलजाज़ मालौम और एंडर्स लुजबर्ग द्वारा एक लघु वृत्तचित्र, “टेंडेन्स” (“प्रवृत्ति”) में स्टॉकहोम की सड़कों पर घूमने वाले युवा अवैध आप्रवासियों में से एक ने कहा स्टॉकहोम में वृद्ध महिलाएं उत्तरी अफ्रीकी मूल के प्रवासी बच्चों से यौन सेवाओं की खरीद कर रही हैं।

डॉक्यूमेंटरी में, मोरक्को से आने वाले एक 17 वर्ष का अमीन का साक्षात्कार किया गया है। वो अवैध आप्रवासी के रूप में स्वीडन को अपना जगह बनाने से पहले, वह आइसलैंड और ग्रीनलैंड समेत 20 से अधिक विभिन्न देशों में रहा था, जो शरण तलाशने वाले के लिए बहुत कम आम गंतव्य स्थान हैं।

युवा व्यक्ति के मुताबिक, केंद्रीय स्टॉकहोम में रहने वाले उनके कई कामरेडों ने पुरानी और मध्यम आयु वर्ग की स्वीडिश महिलाओं को सेक्स बेच दिया है। स्वीडिश डॉक्यूमेंटरी के अनुसार अधेड़ी उम्र के महिलाओं के बीच सेक्स की मांग उच्च है। “अमीन” ने जोर देकर कहा कि यह एक फायदेमंद समझौता है।

अमीन ने कहा “मैंने व्यक्तिगत रूप से कई बुजुर्ग महिलाओं, माताओं, विधवाओं, तलाकशुदा और विवाहित महिलाओं से मुलाकात की है। वे पैसे, आश्रय, स्नान और सेक्स के लिए भोजन की पेशकश करते हैं। अगर आप तैयार हैं, तो आप साथ जाते हैं।

वृत्तचित्र के मुताबिक, वेश्यावृत्ति ज्यादातर शाम को होती है जब नशीली दवाओं की पीड़ा और अन्य आपराधिक गतिविधियां बंद हो जाती हैं।

डेटिंग एजेंसी विक्टोरियामिलन द्वारा 2017 के सर्वेक्षण से संकेत मिलता है कि स्कैंडिनेवियाई महिलाओं ने स्वीकार्य रूप से दुनिया में उच्चतम सेक्स ड्राइव की डिग्री हासिल की है जिसे कुछ मामलों में सीमा रेखा निमफोमैनियाक माना जा सकता है।

स्वीडन के सबसे प्रशंसित दैनिक समाचार पत्रों में से एक डैगन न्येटर ने हाल ही में क्रिस्टीना लिंडक्विस्ट द्वारा नकली विवाह का जश्न मनाया जो आश्रय साधकों को देश में रहने की इजाजत देता है।

लंदक्विस्ट ने खुद स्वीकार किया था कि उसे “विषमलैंगिक द्वंद्व” का एक बड़ा सौदा करने का विचार मिल रहा है। उसके अनुसार “पत्नी” को बुलाते हुए एक आदमी की धारणा हंसमुख और बेतुका है। इसके विपरीत, वह निवास के लिए एक महान उद्यम प्राप्त करने के लिए शरण चाहने वालों से शादी कर पाती है। उसके टुकड़े का शीर्षक आत्म-व्याख्यात्मक है: “नकली विवाह सबसे सम्मानजनक चीजों में से एक है जिसे मैं कल्पना कर सकता हूं।”

स्वीडिश कानून के मुताबिक, ऐसे संबंधों के लिए यहां दो साल की सजा है। क्रिस्टीना लुंडक्विस्ट ने तर्क दिया कि यह भुगतान करने के लिए एक उच्च कीमत है, लेकिन अभी भी आग्रह किया कि फर्जी विवाह एक “सही मौका” था।

TOPPOPULARRECENT