कोर्टरूम में चल रही थी कार्यवाही, घुसा तेंदुआ, जान बचा कर भागे न्यायाधीश

कोर्टरूम में चल रही थी कार्यवाही, घुसा तेंदुआ, जान बचा कर भागे न्यायाधीश

चोटिला, गुजरात : गुजरात के एक छोटे से शहर चोटिला में एक स्थानीय अदालत में शुक्रवार को एक आश्चर्यजनक घटना हुआ। एक तेंदुए ने अदालत में प्रवेश कर गया जब कार्यवाही पूरी तरह से चल रही थी, वहां मौजूद सभी को चौंक गए। एक तेंदुए जो शायद पास के जंगल से भटक गया था, शुक्रवार को गुजरात में अदालत परिसर में प्रवेश कर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। अदालत में मौजूद सभी लोग डर गए और अपने जीवन बचाने के लिए भाग खड़े हुए। हालांकि, उनमें से कुछ ने तेंदुए को रूप में बंद करने में कामयाब रहे, जिसे बाद वन अधिकारियों ने तेंदुए को कब्जे में ले लिए।

तेंदुए गुजरात के चोटिला में एक अदालत के अंदर प्रवेश किया …
pic.twitter.com/vdZYC99XVu
— Sindhu Singh (@SindhuIndus) December 14, 2018

चोटिला एक प्रसिद्ध तीर्थस्थल केंद्र है और जंगल से घिरा हुआ है, जहां तेंदुए पाए जाते हैं। तेंदुए को वन अधिकारियों ने पकड़ लिया है।

# गुजरात के चोटिला में तेंदुए अदालत परिसर में प्रवेश किया, pic.twitter.com/9adZ6VfxrQ
— TOI Ahmedabad (@TOIAhmedabad) December 14, 2018

हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात ने मानव और जंगली जानवरों के साथ संघर्ष की कई घटनाओं को देखा है। केवल पिछले महीने, दाहोद जिले में तीन महिलाओं को हत्या करने के बाद वन अधिकारियों ने एक आदमखोर तेंदुआ को पिंजरे में बंद कर दिया गया था। उसी महीने, एक तेंदुए ने गुजरात सचिवालय परिसर में प्रवेश किया, नौकरशाही केंद्र के कामकाज में लगभग आधे दिन तक बाधा डाला था।

Top Stories