Tuesday , September 25 2018

Xiaomi ने गूगल तेज-संचालित भुगतान सेवा किया लॉन्च!

बेंगलुरू: चीनी हैंडसेट निर्माता-श्याओमी ने बुधवार को अपने ई-कॉमर्स प्लेटफार्म मी डॉट कॉम और मी स्टोर एप पर नई भुगतान सेवा शुरू की जो गूगल तेज से संचालित है।

अब यूजर्स मी डॉट कॉम और मी स्टोर एप पर कैशलेस भुगतान कर सकते हैं, जो यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (यूपीआई) के माध्यम से चलने वाली गूगल तेज भुगतान सेवा से किया जा सकता है।

तेज के भागीदार और व्यापार विकास प्रमुख सुजीत नारायणन ने एक बयान में कहा, “तेज फॉर बिजनेस के व्यापारिक सहयोगी होने के नाते श्याओमी के सभी ग्राहक अब बाधारहित और सुरक्षित तरीके से किसी भी बैंक जो उनके फोन के तेज खाते से जुड़ा हो, भुगतान कर सकते हैं।”

यूजर्स सीधे अपने बैंक खातों से किसी भी खरीद के लिए भुगतान कर सकते हैं, जो श्याओमी के ‘डिजिटल इंडिया’ पहल में योगदान करने की प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाता है।

श्याओमी इंडिया के प्रमुख (ऑनलाइन सेल्स) रघु रेड्डी ने कहा, “हमारा दृष्टिकोण हर किसी के लिए नवीनता लाने पर है और तेज के साथ हमारा एकीकरण इसी दिशा में एक कदम है। हमें उम्मीद है कि यह एक बेहतर खरीदारी अनुभव होगा, जो कैशलेश है।”

गूगल ने सितंबर में भारत में अपनी यूपीआई- आधारित तेज भुगतान ऐप लॉन्च किया था जिसे भारत के लिए बनाया गया था।

देश के स्मार्टफोन के विशाल बहुमत पर कार्य करना, यह ऐप अंग्रेजी और सात भारतीय भाषाओं (हिंदी, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मराठी, तमिल और तेलुगु) में उपलब्ध है।

TOPPOPULARRECENT