Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / यशंवत सिन्हा ने फिर बोला हमला, कहा- गुजरात पर बोझ हैं अरुण जेटली

यशंवत सिन्हा ने फिर बोला हमला, कहा- गुजरात पर बोझ हैं अरुण जेटली

भाजपा  नेता यशवंत  सिन्हा  सरकार पर  फिर हमला बोला haiपर ने हाथ से नहीं जाने देते. केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को जरूर घेरते हुए  वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) में त्रुटियां बता कर  मंगलवार को कहा कि अरुण जेटली गुजरात की जनता पर बोझ हैं. इसलिए देशवासियों का यह मांग करना उचित होगा कि जेटली उन्हें हुई कठिनाइयों के लिए पद छोड़ें. बता दें कि अरुण जेटली गुजरात से राज्यसभा के सदस्य हैं.

बार-बार मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की आलोचना कर रहने वाले यशवंत सिन्हा ने संवाददाताओं से बातचीत में यह आरोप भी लगाया कि सभी पहलुओं पर विचार किये बिना जीएसटी को लागू कर दिया गया. उन्होंने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था को नोटबंदी और जीएसटी के रूप में एक के बाद एक दो झटके लगे हैं.

बता दें कि यशंवत सिन्हां ये बातें गुजरात में बोल रहे थे. सिन्हा को ‘लोकशाही बचाओ आंदोलन’से जुड़े कार्यकर्ताओं ने नोटबंदी तथा जीएसटी के प्रभाव और अर्थव्यवस्था की मौजूदा स्थिति के बारे में विचार व्यक्त करने के लिए गुजरात आमंत्रित किया था.

एक सवाल के जवाब में सिन्हा ने कहा कि हमारे वित्त मंत्री गुजरात से नहीं हैं और वह यहां से राज्यसभा में चुने गये हैं. वह गुजरात की जनता पर बोझ हैं. अगर उन्हें यहां से नहीं चुना जाता तो एक किसी गुजराती को मौका मिलता. अरुण जेटली पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री केवल एक व्यवस्था में यकीन करते हैं कि ”चित्त भी मेरी, पट्ट भी मेरी.”

 

TOPPOPULARRECENT