Wednesday , December 13 2017

पीएम मोदी के वित्त मंत्री देश के जनता को उन्ही की तरह गरीबी करीब से दिखा रहे हैं: यशवंत सिन्हा

नई दिल्ली: देश की लगातार गिर रही जीडीपी और ढह रही अर्थव्यवस्था के कारण मोदी सरकार की मुश्किलें बढ़ रही हैं। इस मामले में बीजेपी के दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है।

पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है की इनकी नोटबंदी ने देश की गिर रही जीडीपी में आग में तेल डालने की तरह काम किया है।

पीएम मोदी पर तंजीय अंदाज़ में चुटकी लेते हुए सिन्हा ने कहा  पीएम मोदी हमेशा कहते हैं कि उन्होंने गरीबी को काफी करीब से देखा है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनके वित्तमंत्री इस तरह का काम कर रहे हैं कि वह सभी भारतीयों को गरीबी काफी करीब से दिखाएं।

क्यूंकि आज देश के हालत ये बन गई है कि यहाँ ना ही नौकरी मिल रही है और ना विकास तेज हो रहा है। इनवेस्टमेंट और जीडीपी भी घट रही है। जीएसटी को ठीक तरीके से लागू नहीं किया गया, जिसके कारण नौकरी और बिजनेस पर काफी फर्क पड़ा है।

वित्त मंत्री अरुण जेटली पर वार करते हुए वह मोदी सरकार का सबसे बड़ा चेहरा माने जाते हैं। अपनी लोकसभा सीट हार जाने के बावजूद वह वित्त मंत्री के पद में आये। दरअसल  कैबिनेट का नाम तय होने से पहले ही यह तय माना जा रहा था कि जेटली ही वित्त मंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा है कि मैंने वित्त मंत्रालय संभाला है मुझे पता है ये आसान काम नहीं है। ये एक 24 घंटे का काम है जिसे जेटली जैसे सुपरमैन भी पूरा नहीं कर सकते हैं।

 

TOPPOPULARRECENT