यशवंत सिन्हा की भाजपा सांसदों से भावनात्मक अपील

यशवंत सिन्हा की भाजपा सांसदों से भावनात्मक अपील

नई दिल्ली: केंद्र में अपने चार साल पूरी कर चुकी नरेंद्र मोदी सरकार इन दिनों चारों ओर से विवाद में घिरी हुई है, अर्थव्यवस्था, नौकरी, किसानों की समस्याएं, दलित मुद्दा और मिहलाओं की सुरक्षा पर विपक्षी पार्टियाँ मोदी सरकार को घेर रही हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा के सीनियर नेता व पूर्व वित्तीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी अपनी पार्टी की सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यशवंत सिन्हा ने लिखा है कि चार साल पूरे कर चुकी सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रही है। इंडियन एक्सप्रेस में यशवंत सिन्हा ने अपने एक लेख में लिखा है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के लिए हम सब ने बहुत मेहनत की है, हम में से कुछ लोगों ने साल 2004 से 2014 तक केंद्र में सत्ता पर बैठे यूपीए सरकार के खिलाफ हर मोर्चे पर संसद से लकर सड़क तक संघर्ष की है जबकि कुछ लोग राज्य के मुख्यालय में सत्ता का मज़ा ले रहे हैं।

मिस्टर सिन्हा ने कहा कि जब 2014 में अनपेक्षित नतीजे सामने आये, तब लगा कि यह देश की इतिहास में नया सुनहरी अध्याय लिखेगा, तब हम सब लोगों ने प्रधानमंत्री और उनकी टीम पर भरोसा किया और उन्हें पूरी तरह समर्थन और सहयोग दिया, अब इस सरकार ने लगभग चार साल पूरे कर लिए हैं और इस बीच पांच बजट पेश कर लिए हैं। इसके अलावा सरकार ने सभी मौके इस्तेमाल कर लिए हैं मगर नतीजे उदासी भरे हैं। आखिर कार यह लगता है कि हम अपने रास्ते से भटक चुके हैं वोटरों का भरोसा खो चुके हैं।

Top Stories